रांची में पोस्टरबाजी से लोगों के बीच फैली दहशत
रांची  में पोस्टरबाजी से लोगों के बीच फैली दहशत
Share:

रांची: देश भर में लगातार बढ़ रहे जुर्म के मामले लोगों के लिए  बड़ी परेशानी का कारण बनते जा रहे है. जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत का माहौल बढ़ने लगा है. हर दिन कोई न कोई इन जुर्म का शिकार हो जाता है. या फिर किसी के कत्ल की खबरे लोगों के चेहरे पर डर बढ़ा देती है. वहीं एक ऐसा ही केस झारखण्ड से सामने आया है. 

रांची जिले के तमाड़ थाना अंतर्गत अलग-अलग स्थानों में माओवादियों की ओर से बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी करी गई है. पुण्डीदीरी, सोरलौंगा, पातसायडीह, ऐदलपिड़ी, मानकीडीह स्कूल समेत दर्जनों गांव में माओवादियों ने हस्तलिखित पोस्टर लगा दिए हैं. मुद्दे की जानकारी मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस की टीम ने सभी पोस्टर को अपने कब्जे में कर लिया है. माओवादियों की सक्रियता से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. पुलिस केस की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार माओवादियों ने पोस्‍टर में पुलिस की सहायता करने वालों को चेताया है. साथ ही वन मंत्रालय को भी चेतावनी देते हुए कहा है कि ग्रामीणों की जमीन पर कब्‍जा नहीं करने के लिए धमकी नहीं दी गई है. गांवों, स्‍कूलों में पुलिस कैंप न बनाने के लिए भी पुलिस को चेताया गया है. और ये भी कहा है कि भोले-भाले आदिवासियों को पुलिस अपनी सहयातमंद न बनिए. इसके अतिरिक्त माओवादियों ने आम लोगों से भी बहकावे में न आकर पुलिस की सहायता न करने के लिए कहा है. पोस्‍टरबाजी की घटना के बाद क्षत्र में दहशत पैदा हो गई है.

नागपंचमी : नाग देवता के स्वागत में क्यों परोसा जाता हैं दूध ?

हैक हुआ CarryMinati का यूट्यूब चैनल, हैकर ने बिटकॉइन कंटेंट चलाकर माँगा पैसा

पहलवानों के लिए खास होता है नागपंचमी का दिन, अखाड़ों में दिखाते हैं दम-ख़म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -