हैक हुआ CarryMinati का यूट्यूब चैनल, हैकर ने बिटकॉइन कंटेंट चलाकर माँगा पैसा
हैक हुआ CarryMinati का यूट्यूब चैनल, हैकर ने बिटकॉइन कंटेंट चलाकर माँगा पैसा
Share:

नई दिल्ली: लोकप्रिय इंडिया यूट्यूबर अजय नागर, जिन्हे उनके चैनल (Carry Minati) के नाम से जाना जाता है, का एक YouTube हैक हो गया है। मिनाटी, CarryisLive नाम से YouTube पर एक दूसरा गेमिंग चैनल चलाते है, मुख्य रूप से इसके माध्यम से गेमिंग वीडियो पोस्ट करते हैं। यही वह चैनल था जिसके हैक होने का प्रशंसकों ने दावा किया है।

हैकर ने स्पष्ट रूप से एक बिटकॉइन फ्रॉड किया, जिससे लोगों को एक विशेष खाते में पैसे डोनेट करने के लिए कहा गया। बताया जा रहा है कि यह हैक शनिवार के शुरुआती घंटों में हुआ था। हैकर ने स्ट्रीमिंग की सामग्री को बदल दिया और बिटकॉइन डोनेशन से संबंधित सामग्री दिखाई। अकाउंट हैक होने की भनक लगने के बाद सहायता के लिए अजय नागर ने 'यूट्यूब इंडिया'' को ट्वीट किया। 

हालांकि, Carry Minati के प्रशंसकों ने इस हैकिंग के लिए पूरी तरह से YouTube की सुरक्षा को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उन्होंने कई मिम्स बनकर सोशल मीडिया पर साझा भी किए हैं। आपको बता दें कि ये हैकिंग, बिल गेट्स और एलोन मस्क के ट्विटर अकाउंट हैक होने या क्रिप्टोकरंसी से संबंधित फ्रॉड की चपेट में आने के दो हफ्ते बाद हुई है। इससे पहले बराक ओबामा, जेफ बेजोस, जो बिडेन, किम कार्दशियन वेस्ट, वारेन बफेट जैसी हस्तियों के ट्विटर खातों के साथ छेड़छाड़ हो चुकी है।

 

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

अमेरिका के बाद ब्रिटेन के लिए उड़ानें संचालित करेगा स्पाइसजेट

भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी है कांग्रेस, जानिए इसकी कुछ ख़ास बातें  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -