छत्तीसगढ़ में हुई मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी नक्सली
छत्तीसगढ़ में हुई मुठभेड़ में मारा गया एक लाख का इनामी नक्सली
Share:

रायपुर: माओवादियों ने एक धमकी भरे प्रेस नोट और पोस्टर जारी करने के बाद, रविवार को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों के साथ आग की मुद्रा में एक नक्सली को उसके सिर पर 1 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। मुठभेड़ स्थल से एक 8 एमएम पिस्टल, एक देसी बंदूक, 2 किलो आईईडी और अन्य सामान बरामद किए गए। उन्होंने कहा कि यह घटना राज्य की राजधानी रायपुर से 450 किलोमीटर दूर दंतेवाड़ा जिले के गदम और जंगमपाल के एक घने जंगल में घटी है। 

आईजीपी (बस्तर) सुंदरराज पी ने कहा, दंतेवाड़ा डीआरजी और कटेकल्याण क्षेत्र समिति के माओवादियों के बीच, गादम और जंगमपाल के जंगलों के बीच दोपहर 2 बजे, माओवादी का शव वेट्टी हंगामा, मिलिशिया कमांडर बरामद हुआ। उन्होंने कहा कि अधिक माओवादियों के मारे जाने या उनके गंभीर रूप से घायल होने की आशंका है। एक 8 मिमी पिस्तौल और एक देश निर्मित थूथन लोडिंग बंदूक बरामद की गई थी। 

दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि मुठभेड़ स्थल पर 2 किलोग्राम IED, पटाखे, माओवादी साहित्य के साथ 2 पिठ्ठू, दवाइयां और दैनिक उपयोग की चीजें भी मिलीं। आईजी बस्तर ने कहा कि अलग से माओवादियों ने बीजापुर के नाई मेड पुलिस स्टेशन की सीमा में एक वाटर फिल्टर प्लांट में लगे 5 निर्माण वाहनों में आग लगा दी।

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में चार आतंकी हुए ढेर

साइबर अपराधी नई तकनीकों का उपयोग करके मोबाइल-आधारित बैंकिंग पर कर रहे है हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -