नक्सलियों  ने  शहीदी सप्ताह मनाने  के पोस्टर चिपकाए, लोगों में दहशत
नक्सलियों ने शहीदी सप्ताह मनाने के पोस्टर चिपकाए, लोगों में दहशत
Share:

गुमला (झारखंड) : झारखंड में नक्सलियों ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक प्रत्येक गांव में शहीदी सप्ताह मनाने के पोस्टर चिपकाते हुए इनमे लोगों से इसे मनाने की अपील की गई है. नक्सलियों की इस हरकत से ग्रामवासियो में दहशत का माहौल है.

उल्लेखनीय है कि झारखण्ड के घाघरा प्रखंड के चांदनी चौक ब्लॉक के मेन गेट सहित विभिन्न चौक-चौराहों पर नक्सलियों ने पोस्टर के माध्यम से नक्सलियों ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक हर एक गांव में शहीदी सप्ताह में नक्सली नेताओं की हत्या को शहीद की श्रेणी में रखते हुए खून से सने लाल झंडे को ऊंचा उठाने की अपील की है. नक्सलियों के इस पोस्टर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

बता दें कि पोस्टर देखकर सुबह से ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए . इसकी सूचना पुलिस को देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने पोस्टर को हटाया. स्मरण रहे कि नक्सलियों ने 3 अगस्त को झारखंड बंद का ऐलान किया है. सर्वाधिक विरोध ऑपरेशन ग्रीन हंट का किया जा रहा है .सरकार से नक्सलियों को परेशान नहीं करने को कहा गया है

.इस बारे में गुमला के एसपी चंदन झा ने बताया कि पुलिस ने नक्सलियों के पोस्टर जब्त कर लिए हैं और इलाके में नक्सलियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.3 अगस्त को बंद को देखते हुए झारखंड पुलिस ने अलर्ट जारी कर सीमावर्ती इलाकों में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी है.

यह भी देखें

झारखण्ड में नक्सली और अपराधियों की चल-अचल संपत्ति जब्त करने की तैयारी

नक्सलियों और पुलिस के बीच नवादा में हुई फायरिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -