पत्नी ने अनोखे अंदाज में दी संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई
पत्नी ने अनोखे अंदाज में दी संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है। जी हाँ और आज का दिन उनके फैंस से लेकर उनके घरवालों तक के लिए खास है। जी हाँ, वहीं संजू बाबा के लिए भी आज का दिन बेहद खास है। वैसे तो आज संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस तक’, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालाँकि उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिख कर उनके जन्मदिन को और भी खास बना दिया है।

जी दरअसल संजय दत्त की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा- ”हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार। हमेशा की तरह सभी को इंस्पायर करते रहो”। अब इस समय मान्यता का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब अगर संजय दत्त की नेट वर्थ के बारे में बात करें तो वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। जी हाँ और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता संजय दत्त की कुल संपत्ति 21 मिलियन डॉलर है। वहीं भारतीय करेंसी में इसकी कुल कीमत 150 करोड़ रुपए है। केवल यही नहीं बल्कि महीने भर में संजय दत्त करीब एक करोड़ की कमाई कर लेते हैं। इसके अलावा उनकी सालाना आय की बात करें तो संजय दत्त 12 करोड़ की कमाई करते हैं ।

इसी के साथ यह भी बताया जाता है कि संजय दत्त एक फिल्म के लिए करीब 6 करोड़ चार्ज करते हैं। विज्ञापनों भी संजय दत्त की आय का स्त्रोत है। वहीं संजू बाबा कारों के बेहद शौकीन हैं। जी दरअसल अभिनेता के पास रेड फरारी 599 जीटीबी, ऑडी आर8, ऑडी क्यू7, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा लैंड क्रूजर, मर्सिडीज एम क्लास, रोल्स रॉयस घोस्ट, ऑडी ए8एल डब्ल्यू 12, लेक्सस एलएक्स470 और पोर्श एसयूवी शामिल हैं। इसके अलावा उनके पास दुनिया की सबसे महंगी हार्ले डेविडसन और डुकाटी बाइक भी हैं।

'सिर्फ पैसा कमाने के लिए काम करता हूँ', अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज

शाहरुख़ के बेटे को पसंद करती हैं अनन्या लेकिन बात नहीं बनने पर किया खुलासा

राखी पर होना है तैयार तो इन अभिनेत्रियों को कर सकती हैं कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -