Video: मान्यता ने अपने जन्मदिन पर संजू बाबा को दिया इतना बड़ा सरप्राइज
Share:

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'संजू' इस समय भी सुर्ख़ियों में ही हैं. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन की कहानी को बताया गया. फिल्म की कमाई बंद नहीं हुई है. बीते कल संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का जन्मदिन था और उनके जन्मदिन पर संजय दत्त ने एक सरप्राइज़ पार्टी रखी थी जो बहुत ही शानदार थी. इस पार्टी में उन्होंने कई बड़े-बड़े सितारों कको आमंत्रित किया था. बीते कल मान्यता ने अपने जन्मदिन पर जमकर एन्जॉय किया और अब उनके कई वीडियोस वायरल हो रहे हैं जो शानदार हैं.

माँ की नकली कब्र पर लड़कियों को लाते थे संजू..!

मान्यता के जन्मदिन की तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रहीं है जो बहुत ही शानदार है. संजय दत्त ने मान्यता के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्हें इंस्टाग्राम पर विश भी किया. कैप्शन में संजय दत्त ने लिखा था 'मेरा प्यार , मेरी जिंदगी मान्यता. तुम मेरे लिए क्या हो मेरे लिए ये शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. हैप्पी बर्थडे'.

Video : पत्नी की अश्लील तस्वीरें देखकर भड़क गए संजू बाबा

आपको बता दें कि मान्यता के जन्मदिन पर संजय दत्त ने संजू की सक्सेस को भी एन्जॉय किया. फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में मान्यता अपने बच्चो के साथ केक कट कर रहीं हैं और बहुत ही खुश नजर आ रहीं हैं. मान्यता के साथ उनके पति संजय भी बहुत खुश नजर आ रहे हैं.  इस दौरान मान्यता ने संजू बाबा कि फिल्म रॉकी का गाना भी गाय और उन्हें सरप्राइज कर दिया. आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म संजू में संजय दत्त के जीवन से जुडी ऐसी कई बातें हैं जो बताई भी गई हैं और छुपाई भी गई हैं लेकिन फिल्म सुपरहिट हुई है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

'संजू' में भी नज़र आने वाली थी कैटरीना कैफ

स्विमिंग पूल में दिखा मान्यता दत्त का सबसे हॉट अंदाज

'संजू' में बेटी त्रिशाला के किरदार को न लेने की ये रही वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -