माँ की नकली कब्र पर लड़कियों को लाते थे संजू..!

आज संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म "संजू" रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से आपको देखने को मिलेंगे जिन्हे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. संजय दत्त की जिंदगी में कई ऐसे कारनामे हुए हैं जिन्हे जानने के बाद आप अपने दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे. फिल्म के ट्रेलर में संजू से जब यह पूछा गया कि आपके संबंध कितनी महिलाओं से रहे तो उन्होंने जवाब में कहा 308. संजू की 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं यह बात उन्होंने खुद कबूल की है. संजू फिल्म में कई ऐसे किस्से आपको देखने को मिलेंगे कि जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

संजय दत्त रियल लाइफ में कई लड़कियों से रिलेशन में रहे और लड़कियों को खुद से इमोशनली अटैच करने के लिए संजू अपनी माँ का सहारा लेते थे. संजू बाबा ने खुद इस बात को बताया हैं कि वह लड़कियों को खुद से इमोशनली अटैच करने के लिए अपनी माँ की नकली कब्र पर ले जाते थे और उसके बाद उनसे कहते थे कि 'मैं तुम्हें मां से मिलवाने लाया हूं.' संजू की इस बात को सुनकर लडकियां उनसे इमोशनली अटैच हो जाती थीं. संजू बाबा की माँ की कब्र कहीं और थीं और वह लड़कियों को माँ की नकली कब्र पर लाते थे.

संजय दत्त के जीवन में कई लड़कियां आई और गई लेकिन अब वह केवल एक ही लड़की के साथ जीवन बसर कर रहे हैं. अब संजू बाबा के जीवन में केवल उनकी पत्नी मान्यता दत्त हैं जिनके साथ वह रहते हैं. मान्यता से संजू को दो बच्चे हैं और अब संजय दत्त अपनी जिंदगी से बहुत खुश हैं.

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -