हरियाणा कांग्रेस में घमासान जारी, अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने के बाद लगी इस्तीफों की झड़ी
हरियाणा कांग्रेस में घमासान जारी, अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने के बाद लगी इस्तीफों की झड़ी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा के लिए होने वाली वोटिंग से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. उनके इस फैसले ने जहां सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनावी मौसम में आक्रामक होने का मौका दे दिया है, वहीं तंवर का यह निर्णय कांग्रेस के लिए और चुनौतीपूर्ण हो गया है. तंवर के इस्तीफे के बाद कांग्रेस में और कई अन्य नेताओं ने भी इस्तीफे दे दिए हैं.

शनिवार को अशोक तंवर द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद गुरुग्राम में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव, लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन शर्मा, गुरुग्राम यूथ जिला अध्यक्ष, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर महावीर, व्यापार सेल प्रदेश चेयरमैन, महिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपने इस्तीफों की घोषणा कर दी है. तंवर गुट के इन पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से इस्तीफे देकर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर अनदेखी के आरोप लगाए हैं.

लीगल सेल के प्रदेश अध्य्क्ष नवीन शर्मा का कहना है कि विधानसभा चुनावों में जिस प्रकार से उनकी अनदेखी की गई वो निराशाजनक है. उन्होंने टिकट वितरण पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पदाधिकारियों में भारी आक्रोश व गुस्सा है. आपको बता दें कि इस्तीफा देने वाले नेताओं में से कुछ गुरुग्राम विधानसभा और कुछ बादशाहपुर व सोहना विधानसभा से टिकट मांग रहे थे, किन्तु उन्हें टिकट नहीं दिए गए. लिहाजा, अशोक तंवर का इस्तीफा होने के बाद इन नेताओं ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया.

एंटी हिंदुत्व राजनीति से महाराष्ट्र फतह करना चाहते हैं शरद पवार, दिया विवादित बयान

विधानसभा चुनाव के दौर में भीतरी कलह से जूझ रही कांग्रेस, बैंकाक में छुट्टियां मना रहे राहुल गाँधी !

एनसीपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों के नाम शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -