विधानसभा चुनाव के दौर में भीतरी कलह से जूझ रही कांग्रेस, बैंकाक में छुट्टियां मना रहे राहुल गाँधी !
विधानसभा चुनाव के दौर में भीतरी कलह से जूझ रही कांग्रेस, बैंकाक में छुट्टियां मना रहे राहुल गाँधी !
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम का ऐलान हो चुका है. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बैंकॉक चले गए हैं. इस पर भाजपा नेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि, 'बैंकॉक क्यों ट्रेंड कर रहा है?' राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर इसलिए भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है, क्योंकि हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव के बीच में उनकी पार्टी भयंकर भीतरी कलह से जूझ रही है. 

हरियाणा में जहां पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, वहीं महाराष्ट्र में मुंबई के पूर्व पार्टी अध्यक्ष संजय निरुपम ने बगावती सुर अख्त्यार कर लिए हैं. सूत्रों के अनुसार, शनिवार (5 अक्टूबर) को राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना हो गए और 10 अक्टूबर तक वापस स्वदेश लौट आएंगे. हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि राहुल गांधी किस कारण बैंकॉक गए हैं. दो हफ्ते बाद ही दो राज्यों में चुनाव हैं और कांग्रेस भीतरी जंग में उलझी हुई है.

ऐसे में राहुल गांधी के बैंकॉक जाने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल शनिवार शाम नई दिल्ली से रवाना हुए. पार्टी की ओर से भी इस संबंध में कुछ नहीं कहा गया है. हरियाणा की 90 सीटों और महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होने वाला है. दोनों राज्यों के परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे.

क्या दिल्ली के सीएम बनना चाहते हैं गौतम गंभीर ? जानिए उनका जवाब

महाराष्ट्र चुनावः पहली बार बड़े भाई की भूमिका में बीजेपी

आज फ़ारूक़ और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात करेंगे नेशनल कांफ्रेंस के नेता, प्रशासन ने दी इजाजत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -