'अजीब गाउन' के कारण लोगों के भद्दे कमैंट्स का शिकार हुईं मानुषी छिल्लर
'अजीब गाउन' के कारण लोगों के भद्दे कमैंट्स का शिकार हुईं मानुषी छिल्लर
Share:

मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीत कर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन किया था. मानुषी से पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. प्रियंका के 17 साल बाद ये खिताब एक बार फिर मानुषी की वजह से भारत को मिला था. मिस वर्ल्ड का खिताब जितने के बाद से ही मानुषी हमेशा अपने लुक और बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चा में रहती हैं.

हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपने उस गाउन के बारें में खुलासा किया जो उन्होंने मिस वर्ल्ड फिनाले में पहना था. मानुषी ने अपने गाउन के बारे में बात करते हुए बताया कि 'उसे केवल 2 दिनों में बनाया गया था.' आपको बता दें कि मानुषी ने मिस वर्ल्ड के फाइनल राउंड में पिंक कलर का आउटफिट पहना था. उनके इस ऑउटफिट को डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने बनाया था. इससे पहले मानुषी ने फेमिना मिस इंडिया 2018 के ग्रैंड फिनाले में मानुषी ने सिल्वर कलर का गाउन पहना था जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आई थीं.

मिस वर्ल्ड का खिताब जितने के बाद मानुषी डबू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में भी शामिल हुईं थीं. डबू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में मानुषी ने जो ड्रेस पहनी थी उसमें भी वो काफी ग्लैमरस नजर आई थी. मानुषी का रेड लिपस्टिक और रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट अंदाज़ सामने आया था. उस ऑउटफिट में मानुषी इतनी ज्यादा हॉट लगी कि करीना और कंगना को छोड़ सबकी नजरें उन पर ही टिक गई थी. वैसे तो हर बार मानुषी को लोग पसंद करते हैं लेकिन कई बार उन्हें अपने कपड़ो की वजह से लोगों की आलोचना भी झेलनी पड़ी है. कुछ दिन पहले ही मुंबई में मानुषी एयरपोर्ट पर पर्पल कलर का सिल्क गॉउन पहने नजर आई थी और इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस लुक का बहुत मजाक उड़ाया था.

'भारत' के लिए बन गई नई वाघा बॉर्डर, देखें तस्वीर

तो इस दिन रिलीज़ होगी आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र

स्टेन ली के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड, इस तरह बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -