'भारत' के लिए बन गई नई वाघा बॉर्डर, देखें तस्वीर
'भारत' के लिए बन गई नई वाघा बॉर्डर, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए काफी मेहनत की जा रही है ये तो आप जानते ही हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए एक नकली वाघा बार्डर तैयार किया गया है. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के लुधियाना में की जा रही है. इसकी फोटो भी वायरल हो रही है जिसे आप देख ही सकते हैं जो एकदम असली ही लग रही है. बलौवाल गांव से कुछ 20 किलोमीटर दूर, भारत और पाकिस्तान के झंडे दो खंभों के ऊपर दिखाई पड़ रहे हैं. जिसपर बड़े बड़े शब्दों में एक ‘भारत’ और ‘पाकिस्तान’ लिखा है. हालांकि वास्तव में ये प्रसिद्ध बार्डर अमृतसर में है. 

ये हमेशा से दुनियाभर के लिए आकर्षण का केंद्र रहा है. भारत और पाकिस्तान समेत कई देशों के लोग इस बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने पहुंचते हैं. हाल ही में ये सेट तैयार किया गया था जो हूबहू अटारी-वाघा बॉर्डर जैसा दिखाई दे रहा है. इस जगह पर आने वाले आठ दिनों तक के लिए फिल्म की शूटिंग शिड्यूल की गई है. यहां दोनों देशों के बंटवारे से संबंधित सीन फिल्माए जाएंगे. सलमान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. 

बता दें, नए सेट के बनने के बाद से अब गांव ही नहीं बल्कि आसपास के लोग भी बेसब्री से सलमान व कैटरीना की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. जफर ने इस सेट को तैयार करने की जगह ढूंढने के लिए कुल 45 गांवों का दौरा किया था तब जा कर ये सेट बना है. 

स्टेन ली के निधन से सदमे में हैं बॉलीवुड, इस तरह बयां किया दर्द

सुताई होने के बाद अब इनके साथ मिलकर बदला लेंगी राखी सावंत

कोई मामूली इंसान नहीं है सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -