मानुषी की बिकिनी फोटो हुई ट्रोल, कहा- पोर्न स्टार क्यों नहीं बन जाती
मानुषी की बिकिनी फोटो हुई ट्रोल, कहा- पोर्न स्टार क्यों नहीं बन जाती
Share:

साल 2017 में भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाने वाली मानुषी छिल्लर ने दो दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिकिनी में फोटोज शेयर की थी. मानुषी इन सभी फोटोज में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. फैंस भी उनकी सभी फोटोज खूब पसंद कर रहे थे. शायद पहली बार मानुषी का ऐसा लुक सामने आया है. जहां एक ओर फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे है वही दूसरी और ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर किसी को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते है. और इस बार उनके निशाने पर मानुषी छिल्लर आई है.

 

Summer vibes Wearing @dare2wear_athleisurewear

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने मानुषी की फोटोज ट्रोल कर दिए. उन्होंने मानुषी के बिकिनी पहनने पर उन्हें खरी-खोटी सुना दी. एक यूज़र ने कमेंट किया कि- 'माँ-बाप ने ऐसे कपड़े पहनने के लिए पैदा किया था क्या...' वही दूसरे ने कमेंट किया कि, 'आप पोर्न स्टार क्यों नहीं बन जाती हो इतने गंदे फोटो डालती हो.' इतना ही नहीं एक यूज़र ने तो कमेंट कर ये तक कह दिया कि, 'ये मिस वर्ल्ड कैसे बन गई.'

इतने भद्दे-भद्दे कमैंट्स के बाद मानुषी का तो अब तक इस पर कोई जवाब नहीं आया लेकिन उनके फैंस ने ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुना दी. एक फैन ने जवाब देते हुए कहा कि, 'तुम जैसे लोग ही इस तरह की गंदी सोच रखते हो.' वही दूसरे ने जवाब दिया कि, 'तुम्हें भी अपनी बहन, मां, गर्लफ्रेंड को कहना चाहिए कि जो तुम्हें पहनना है पहनो, मैं तुम्हारे साथ हूं.' खैर अब देखना तो ये है कि मानुषी इन कमेंट का ट्रोलर को किस तरह से जवाब देती है.

इस एक्टर ने बेटी के जन्म के दो साल बाद की अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड से शादी

अपनी इस बुरी आदत में सुधार लाना चाहते है अर्जुन कपूर

मिस वर्ल्ड का ये डांस वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -