पूल किनारे बिकिनी में मस्ती करते हुए नजर आईं मानुषी छिल्लर
पूल किनारे बिकिनी में मस्ती करते हुए नजर आईं मानुषी छिल्लर
Share:

भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलवाने वाली मशहूर मॉडल मानुषी छिल्लर अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें मानुषी को मिस वर्ल्ड का ताज हासिल किए हुए 1 साल ही गया है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि मानुषी मिस वर्ल्ड 2018 समारोह में भाग लेने के लिए चीन पहुंच गई हैं. यहाँ से मानुषी ने एक बार फिर अपनी कुछ सेक्सी फोटोज शेयर की है.

फोटोज को देखकर ही साफ़ जाहिर हो रहा है कि वो समारोह में भाग लेने से पहले चीन में पूरी तरह एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने अपने रिजॉर्ट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मानुषी पूल के पास खड़ी हैं. पूल के पास वो पानी में उतरने के लिए तैयार ट्यूब लेकर खड़ी हैं. इस दौरान उनका हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. उन्होंने रेड और पिंक कलर की बिकिनी पहनी है. इस फोटो में वो बेहद खुश और सेक्सी लग रही हैं.

मानुषी की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. मानुषी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'लेजी रिवर में लेजी न रहने की मेरी कोशिश.' आपको बता दें मानुषी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. कई बार मानुषी को उनके फोटोज के कारण ट्रोल भी होना पड़ा है.

वाइट बिकिनी पहनकर अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं मानुषी छिल्लर

इस बेहद खूबसूरत ड्रेस में मिस वर्ल्ड ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार

गोल्डन गाउन में मिस वर्ल्ड की खूबसूरती देखकर हर कोई हो गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -