इन दिनों कहाँ बिजी है मानुषी छिल्लर, तस्वीरों से हो जाएगी खबर
इन दिनों कहाँ बिजी है मानुषी छिल्लर, तस्वीरों से हो जाएगी खबर
Share:

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने के बाद मानुषी छिल्लर को लेकर लगातार खबरें आ रही थीं कि वे जल्द बॉलीवुड में भी कदम रख सकती है और साथ ही यह खबर भी सामने आई थी कि मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज चौहान पर आधारित फिल्म में काम कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. वहीं फिलहाल मानुषी छिल्लर इस बीच क्या कर रही हैं यह हम आपको बता देते हैं. 

दरअसल, मानुषी छिल्लर इन दिनों वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं और यह बात उनकी इंस्टाग्राम अपडेट्स को देखकर साफ़ पता चल रही है. जहां हाल ही में मानुषी द्वारा एक तस्वीर को शेयर किया गया था, जिसमें वे जेट प्लेन से बाहर निकल रही हैं. 

साथ ही आप सभी को बता दें कि कैप्शन में उन्होंने इस बात का जिक्र किया था कि यह श्रीलंका है और अब आगे कहां जाना है. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो फिलहाल यह कहा जा रहा था कि मानुषी छिल्लर पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक फिल्म की टीम में शामिल हो चुकी हैं और इस फिल्म में वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में देखने को मिलेगी. हलांकि इसको लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. जबकि किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा इसे लेकर नहीं हुई है और इससे पहले भी मानुषी छिल्लर को लेकर यह खबर सामने आई थी कि वे अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म में नजर आने वाली है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. साथ ही बताया जा रहा था कि, पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में मानुषी सनयुक्ता जो कि पृथ्वीराज की तीन पत्नियों में से एक थीं, का किरदार ऐडा करेगी. 

Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री

जानिए रोहन श्रेष्ठ के बारे में खास बातें, जिससे श्रद्धा करने वाली हैं शादी

दबंग 3 : 15 दिन तक इस सीन को शूट करेंगे सलमान, जानिए इसके बारे में...

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -