दबंग 3 : 15 दिन तक इस सीन को शूट करेंगे सलमान, जानिए इसके बारे में...
दबंग 3 : 15 दिन तक इस सीन को शूट करेंगे सलमान, जानिए इसके बारे में...
Share:

अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है, हालांकि फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह काफी ज्यादा है. इस फिल्म की शूटिंग के नए शेड्यूल की जानकारी भी अब सामने आई है. फिलहाल यह खबर आ रही है कि फिल्म दबंग 3 की टीम 15 दिनों तक कोर्ट कोर्ट रूम ड्रामा सीन्स की शूटिंग करेगी, जो फिल्म की कहानी का अहम पार्ट भी है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, "कोर्टरूम और कोर्ट के बाहर की लोकेशन्स हैं, जहां शूटिंग की जानी है. ये पहली बार है कि दबंग फ्रैंचाइजी की किसी फिल्म में लंबा चौड़ा कोर्टरूम सीन दिखाया जाएगा." साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि सलमान और उनकी टीम इन कोर्टरूम सीन्स को फिल्माने के लिए अबू धाबी के लिए रवाना होगी. 

सलमान की आगामी फिल्म दबंग 3 में कोर्टरूम ड्रामा देखना दिलचस्प बताया जा रहा है और फिल्म के मेकर्स इसे कितने बढ़िया ढंग से दर्शाते हैं ये बात भी देखने वाली रहेगी. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित दबंग 3 में सलमान एक बार फिर इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का किरदार अदा कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, निकेतन धीर, अरबाज खान, विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना और साऊथ के अभिनेता सुदीप भी आपको अहम रोल में देखने को मिलेंगे. कुछ दिनों पहले एक वीडियो के माध्यम से सलमान ने बताया था कि विनोद खन्ना के देहांत के बाद अब उनके भाई प्रमोद खन्ना चुलबुल पांडे के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. रिलीज के बात जी जाए तो फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज की जा रही है. 

शादी कर रही है श्रद्धा कपूर, शुरू हुई तैयारी!

Forbes’ List 2019 : अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

दबंग 3 पर यह क्या बोल गई सोनाक्षी, कहा- वो प्रीक्वल है

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं आनंद कुमार, इसलिए दी बायोपिक की इजाज़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -