गजब: ASI ने ही कर डाली 55 हज़ार की चोरी, वो भी अपने ही थाने में.., अब पहुंचा जेल
गजब: ASI ने ही कर डाली 55 हज़ार की चोरी, वो भी अपने ही थाने में.., अब पहुंचा जेल
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मलेरकोटला जिले से चोरी का चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां अहमदगढ़ सदर पुलिस स्टेशन का ASI ही चोर निकला. इस ASI ने यह चोरी किसी के घर पर नहीं, बल्कि अपने थाने में कर डाली है. चोरी की यह वारदात थाने में लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. जिसके बाद आरोपी ASI को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, अहमदगढ़ सदर पुलिस स्टेशन का ASI गुरमेल सिंह ने मलखाने में रखे 52000 रुपये पर हाथ साफ कर दिया था. यह वारदात CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. मालखाने में रखे रुपये किसी वारदात में पकड़े गए थे. थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह ने जानकारी दी है कि मुंशी मालखाने की चाबी अपने काउंटर के दराज में रख कर भूलकर छुट्टी पर घर चला गया. जिसकी जानकारी थाने में पदस्थ ASI गुरमीत सिंह को थी. गुरमीत ने दराज से चाबी निकाली और मालखाने में रखे रुपये चुरा लिए. 

चोरी के मामले की छानबीन शुरू हुई, तो सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ हुई. मगर, किसी को भी पैसों की जानकारी नहीं थी. ऐसे में CCTV खंगाले गए, तो उसमें ASI गुरमेल सिंह 52 हजार रुपये चोरी करता नज़र आया. पुलिस ने उसके खिलाफ थाने में ही चोरी क केस दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस मामले पर थाना प्रभारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि थाने के अंदर से ही 52000 रुपये चोरी हुए थी. जिसका आरोपी थाने में तैनात ASI ही निकला. उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. चोरी की यह घटना थाने में लगी CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. मामले की छानबीन की जा रही है. 

चचेरी बहन का रेप करने वाले आरोपी को 135 साल की जेल, केरल की कोर्ट ने सुनाया फैसला

8वीं की छात्रा के साथ पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, कोर्ट ने सुनाई ये सजा

आम के लिए दो भाइयों को कुल्हाड़ी से काट डाला, झारखंड से सामने आई हैरतअंगेज़ घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -