ट्रैफिक और सड़कों के गड्ढों से परेशान हुईं 'ड्रीम गर्ल', कहा- "सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला..."

'ड्रीम गर्ल' यानि लेजेंड्री अभिनेत्री हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहती हैं।  हेमा मालिनी चर्चित मुद्दों पर मुखर ही रहती है। उनके जो मन में होता है वह धड़ल्ले से बोल देती हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई की सड़कों के गड्ढों और मुंबई के ट्रैफिक जाम को लेकर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। कहा है कि कैसे उनको मीरा रोड से अपने जूहू वाले घर पहुंचने में लंबा समय लग गया।दरअसल, मानसून आ गया है।

मुंबई में भी झमाझम वर्ष हो रही है। सड़कें हर वर्ष की तरह इस बार भी लबालब पानी से हरा हुआ है। गड्ढे हो रखे हैं। इस वजह से जगह-जगह ट्रैफिक जाम लगा चुका है। ऐसे में जब मथुरा से सांसद हेमा मालिनी  रियलिटी शो की शूटिंग करने के उपरांत अपने घर जाने के लिए निकलीं तो बुरी तरह फंस चुकी है।

इसी को लेकर हेमा मालिनी ने मीडिया हाउस से बात करते हुए बोला है कि- 'मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला किस तरह से मुंबई की गड्ढो वाली सड़कों पर ट्रेवल करने वाली है। मैं एक मुंबईकर होने के नाते यह आपत्ति जता रही हूं, पुलिस का काम ट्रेफिक के कंट्रोल करना और सड़क पर चल रही सवारियों को गाइड करना है।'

हेमा मालिनी ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला यही है- 'जब भी बाहर जाने के बारे में सोचती हूं तो डरती हूं क्योंकि ट्रैफिक बहुत अधिक होता है। मथुरा और दिल्ली में भी ऐसी परेशानियां होती हैं लेकिन अब वहां पहले से चीजें बेहतर हो चुकी है। आज के समय में इस रोड पर ट्रैफिक देखना। मैं पहले भी इस रास्ते से ट्रेवल करती थी मुंबई क्या था और क्या हो गया।' वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो हेमा मालिनी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि उन्हें अक्सर रियालिटी शोज में बतौर गेस्ट भी देखा जा चुका है।

 लंदन में जेह संग करीना ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में मौनी ने फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर

रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, कहा- 'लोकल बस में मेरे साथ....'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -