माता पिता के जाने से सदमे में है मनोज
माता पिता के जाने से सदमे में है मनोज
Share:

अभिनेता मनोज बाजपेयी बीते कुछ दिनों से बेहद तकलीफ में है, क्योंकि 8 दिसंबर को अभिनेता की मां गीता देवी का निधन हो गया। पिता के उपरांत मां के निधन से एक्टर की जैसे पुरी दुनिया ही उजड़ चुकी है। अब हाल ही में मां के जाने के गम में डूबे मनोज ने एक लंबा-चौड़ा भावुक नोट लिखा है, जिसे पढ़कर फैंस भी इमोशनल होने लगे है।

मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की याद में एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "एक आयरन लेडी, मेरी मां को श्रद्धांजलि! मैं उन्हें यही कहता था! 6 बच्चों की मां और सबसे सभ्य किसान की पत्नी ! उन्होंने अपने परिवार को हर बुरी नजर और इस कठोर दुनिया की बुरी नीयत से बचाया और खुद के सपनों की कुर्बानी देते हुए बच्चों की हर जरूरत को पूरा करने में पति का साथ दिया! वह एक अल्फा वुमन थीं, जो अपनी दुनिया में राज करती थीं! काश मैं समय को पीछे कर सकता और देख पाता कि वह कैसे एक अद्भुत मजबूत नेतृत्व वाली इंसान बनी, जो वह थीं!"

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे लिखा है "हमारे जीवन में उनके द्वारा किए गए सभी योगदानों के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहने वाला हूँ। उनका निस्वार्थ प्रेम और समर्पण अतुलनीय था। मेरे संघर्ष के दिनों में उनके अटूट समर्थन ने मुझे कभी हार न मानने की ताकत दी। उनके प्रोत्साहित करने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे और मैं उन्हें अपने बच्चों तक पहुंचाऊंगा। मैं उनके जैसा ही हूं। उन्होंने मुझे सबसे कठिन समय का सामना करते हुए कभी हार न मानने और आखिरी वक्त तक लड़ने का मूल्य सिखाया!"

 

मनोज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि, "उनके प्रयासों, बलिदानों, निस्वार्थ प्रेम और कड़ी मेहनत ने हमें वह बनाया है, जो हम आज हैं। वह हमेशा मेरी ऐसी दोस्त रही हैं, जो हर वक्त एक मजबूत सहारे के रूप में खड़ी रही हैं। आपका प्यार पूरे परिवार के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति के रूप में काम करना जारी रखेगी, माई! आप और बाबूजी हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। मैं आपको अपनी मां के रूप में पाकर बहुत धन्य और भाग्यशाली हूं। धन्यवाद माई, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते। ओम शांति।"

145,000 से लेकर 195,000 तक, माधुरी दीक्षित के बेहतरीन साड़ी कलेक्शन

'बस रोता रहता था', ऋतिक रोशन का छलका दर्द

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -