मनोज बाजपेयी का जल्वा ओटीटी से अब सिनेमा घरो में
मनोज बाजपेयी का जल्वा ओटीटी से अब सिनेमा घरो में
Share:

मनोज वाजपेयी की फिल्म "सिर्फ एक बंदा काफी है"  के दिलो पर राज़ कर रही है। वैसे तो फिल्में पहले थिएटर्स में रिलीज होती है और फिर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाती है, पर यहाँ मनोज वाजपेयी के केस में उल्टा होता नज़र आ रहा है। सिर्फ एक बंदा काफी है हाल ही में जी 5 पर स्ट्रीम हुई है। फिल्म के आते ही फिल्म अपनी कहानी और मनोज वाजपेयी की धुआंदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में बने हुए है। फिल्म लोगो को इतनी पसंद आ रही है की अब मेकर्स ने यह फैसला किया है की फिल्म को सिनमा घरो में भी दिखाया जायेगा। 

मनोज बाजपयी ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए "सिर्फ एक बंदा काफी है"  कि सिनेमा घरो में रिलीज की जानकारी दी। एक्टर ने कहा, " सिर्फ एक बंदा काफी है"आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है। फैंस के प्यार के कारण फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।कहानी की बात करें तो फिल्म एक लीगल ड्रामा है। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का रोल करते नज़र आ रहे है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए मुकदमा लड़ता है,फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। मनोज जो भी किरदार करते है उसमे जान डाल देते है उनके द्वारा किया गया कोई भी रोल आज के समय में शायद ही कोई होगा जिसको पसंद न आए । 

"सिर्फ एक बंदा काफी है"  को क्रिटिक्स की तरफ से भी बहुत शानदार खबरे सामने आई है, फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की ने डायरेक्ट किया है। सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई को जी5 पर रिलीज की गई थी,मनोज बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में नाम शुमार हैं, लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनकी एक अलग ही पहचान है। उनकी वेब सीरीज "द फॅमिली मन" के पहले और दूसरे दोनों सीजन ने फैंस के दिलो पर राज़ किया था। अब फैंस द फैमिली मैन के तीसरे सीजन के आने का बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ आनंद बने अब तक के सबसे हाईएस्ट पेड डायरेक्टर

पिता बनने वाले है बाहुबली के भल्लालदेव! एक्टर ने खुद दी गुड न्यूज

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट का डरावना ट्रेलर आया सामने, 23 जून से सिनेमा घरो में दिखेगी फिल्म 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -