शाहरुख़ जैसा करिश्माई जादू मेरे पास नही....
शाहरुख़ जैसा करिश्माई जादू मेरे पास नही....
Share:

शाहरुख़ खान बॉलीवुड के ऐसे कलाकार है जिनके ऊपर उनके फेन्स जान छिडकने के लिए भी तैयार है और इन सब का उदाहरण आप इन्टरनेट पर कई बार देख भी चुके होंगे. शाहरुख़ की हाल ही में आयी फिल्म रईस को लोगो ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में शाहरुख़ की अदाकारी भी देखने के काबिल थी. लेकिन इतने बड़े स्टार होने के बावजूद शाहरुख़ को हमेशा एक डर सताता ही रहता है. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख़ ने बताया की मैंने कभी सोचा नहीं था की में बॉलीवुड में इस मुकाम तक पहुच जाऊंगा.

लेकिन अब उनके इस स्टारडम के बारे में हमारे मनोज बाजपेयी ने भी कुछ कहा है जी हां, सुनने में आया है कि, बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को लगता है कि शाहरुख खान के पास एक फिल्मी स्टार होने का करिश्मा है, जबकि उनके पास यह नहीं है. मनोज ने फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रचार के दौरान दिए इंटरव्यू में कहा, “शाहरुख जैसे सितारे का हर जगह क्रेज है.

उनकी एक झलक देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं. इस बात ने मुझे हमेशा हैरान किया कि ऐसा कैसे हो सकता है? यह गढ़ा जा सकता है..चाहे आप इसके साथ पैदा हुए हों या नहीं हुए हों.” मनोज कहते हैं, “अगर मैं एयरपोर्ट पर खड़ा होता हूं तो लोग मुझे देखकर क्रेजी नहीं होंगे, लेकिन अगर शाहरुख खड़े होते हैं तो बात ही कुछ और होती है, क्योंकि उनके पास स्टार करिश्मा है और यह मेरे पास नहीं है.”  

तापसी स्वंय में सानिया मिर्जा को समाहित करना चाहती है....

मैं बहुत भाग्यशाली हूं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -