Video: मनोज की 'ट्रैफिक' का Trailer Release
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शामिल एक्टर मनोज बाजपेई जो कि अपनी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना देते है. अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही मनोज बाजपेई अपनी एक आने वाली अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है 'ट्रैफिक' में नजर आने वाले है. अभिनेता मनोज बाजपेई कि इस फिल्म का एक नया पोस्टर जो की 12 अप्रेल को ही जारी किया गया था. अब सुनने में आया है कि फिल्म 'ट्रेफिक' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. सवा 2 मिनट के जारी हुए ट्रेलर को देखने के बाद यह बात साफ है कि फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है.    

अपनी इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेई एक ट्रैफिक हवलदार के रूप में सभी के सामने नजर आने वाले है. अभिनेता मनोज बाजपेई ने इससे पहले अपनी एक पूर्व की फिल्म 'अलीगढ़' की थी जिसमे की सभी ने उनके काम की प्रशंसा की थी. व उनकी इस फिल्म को समीक्षकों ने भी काफी सराहा था.

खबर तो यह भी है की मनोज बाजपेई की यह फिल्म ट्रैफिक भी पूरी तरह से बनकर तैयार है. इसका पोस्टर मंगलवार को सोशल मीडिया पर जारी किया गया। फिल्म के पोस्टर में कहानी को लेकर संकेत दिया गया है। पोस्टर पर लिखा है कि एक जीवन को बचाने मेें 150 मिनट लगते हैं। इस बात से ही इतिहास बनता है। फिल्म की रिलीज डेट 6 मई तय की गई है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -