रक्षा मंत्री बोले PM को ISIS से कोई खतरा नहीं
रक्षा मंत्री बोले PM को ISIS से कोई खतरा नहीं
Share:

नई दिल्ली : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने उन पर या PM मोदी पर किसी तरह की खतरे की बात को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी से कोई खतरा नहीं है. आप को बता दें कि खबरों को खारिज किया जिनमें PM मोदी आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर हैं. खुफिया एजेंसियों ने यह अलर्ट जारी किया था.

आप को बता दें कि पिछले सप्ताह गोवा सचिवालय को एक अज्ञात पोस्टकार्ड मिला था. इसमें PM मोदी और रक्षा मंत्री पर्रिकर की हत्या की धमकी देने की बात सामने आई थी. कहा गया था कि यह पोस्टकार्ड आतंकी संगठन ISIS ने भेजा था. इस मामले कि जांच चल रही है.

इस पोस्टकार्ड के बारे पर्रिकर ने कहा कि यह धमकी 50 पैसे के पोस्टकार्ड पर जारी की गई. गोवा पुलिस ने राज्य के सभी थानों को यह पत्र भेजा है और इस मामले को आतंकवाद निरोधक दस्ते को सौंपा है.**** पोस्टकार्ड मिलाने के बाद आईबी ने अलर्ट जारी कर दिल्ली, मुंबई और कोलकाता ISIS के निशाने पर बताया था. इसके बाद सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है.

बढ़ाई सुरक्षा 

गणतंत्र दिवस को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है.आप को बता दें इस बार गणतंत्र दिवस परेड में फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद मुख्य अतिथि होंगे. उनके साथ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और PM मोदी सहित कई बड़ी हस्तियां इंडिया गेट पर उपस्थित रहेंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -