मनोहर पर्रिकर ने कहा दिग्विजय सिंह को धन्यवाद
मनोहर पर्रिकर ने कहा दिग्विजय सिंह को धन्यवाद
Share:

नई दिल्ली. पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर आज राज्यसभा पहुचे. बीजेपी ने जिस तरह गोवा में सरकार बनाई है उसे देख कर कांग्रेस भड़क गई है. पर्रिकर के मुख्यमंत्री बनने के बाद भड़के कांग्रेस सदस्यो ने तब हंगामा कर दिया जब पर्रिकर बोलने खड़े हुए. किन्तु पर्रिकर ने अपनी सरकार बनवाने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को धन्यवाद दे डाला जिसे कांग्रेस की अच्छी खासी फजीहत हो गई है.

बता दे कि राज्य गोवा में हाल ही में हुए चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आने के बाद भी कांग्रेस बीजेपी का मुँह देखती रह गई है. बीजेपी ने छोटी पार्टियों का समर्थन पा कर पर्रिकर को मुख्यमंत्र पद दे कर सरकार बना ली. कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिग्विजय सिंह हैं. आरोप है कि दिग्विजय ने पार्टी की सरकार बनाने के लिए सक्रियता नहीं दिखाई और बीजेपी को मौका दे दिया. राज्यसभा में आज मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस पार्टी के इसी जले पर ये कहकर नमक छिड़क दिया कि उनकी सरकार दिग्विजय सिंह के कारण बनी है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की निष्क्रियता के कारण हमने गोवा राज्य में सरकार बना ली है इसलिए हम उनको धन्यवाद करते है. वो उधर घूमते रहे और हमने सरकार बना ली.

कांग्रेस की तरफ से सरकार बनाने के लिए दिग्विजय सिंह पहुंचे थे, तो वहीं बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को गोवा भेजा था. नितिन गडकरी ने ही सभी क्षेत्रीय दलों से बातचीत कर बीजेपी के पक्ष किया और पर्रिकर को केंद्र से वापिस बुलाकर राज्य की राजनीति में वापिस भेजा था.

ये भी पढ़े 

लेट हुए अधिकारी तो दो दिन के लिए किया सस्पेंड

गोवा मे चल नहीं पाएगी आधी रात तक पार्टी

संसद सदस्यता नहीं छोड़ेंगे योगी और पर्रिकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -