परिकर की हालत में सुधार जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

पणजी : प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सोमवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर को मंगलवार शाम या बुधवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की संभावना है। स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री परिकर को दिल्ली स्थानांतरित किये जाने की रिपोर्ट से भी इनकार कर दिया है।  बता दें परिकर पिछले एक वर्ष से अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं.

जम्मू कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से दो पाकिस्तानी नागरिक

अब पूर्णतः स्वस्थ है पर्रिकर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि एम्स, नई दिल्ली के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने  राजकीय अस्पताल में उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें पूर्णत: स्वस्थ्य बताया। परिकर पिछले एक वर्ष से अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं, उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार, जो आंतरिक रक्तस्राव हो रहा था, उसे अब रोक दिया गया है। 

अंडमान के एकांत कारावास में जेल की दीवारों पर कविताएं लिखते थे यह महान क्रांतिकारी

स्पीकर ने भी जाना हाल 

जानकारी के लिए बता दें सोमवार को विधानसभा स्पीकर, स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने अस्पताल पहुंचकर पर्रिकर का हालचाल लिया। गोवा के विधायकों और भाजपा नेताओं को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है। उन्हें बाहरी व्यक्तियों से इंफेक्शन का डर है। बता दें 14 फरवरी, 2014 को बीमार होने पर पर्रिकर अस्पताल में भर्ती हुए थे। जहां से अगले दिन उन्हें दिल्ली के लीलावती हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था। इसके बाद वे इलाज के लिए अमेरिका गए। 15 सितंबर को दिल्ली एम्स में भर्ती हुए, यहां से 14 अक्टूबर को छुट्टी मिलने के बाद गोवा में निजी आवास पर आ गए।

575 पद खाली, सहायक मैनेजर करें अप्लाई

अब तक नहीं चल सका हिमपात में दबे सेना के जवानों का पता

Infinix note 5 है कंपनी का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन, सेल में कीमत रह गई महज इतनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -