पीएम मोदी के बयान पर मनमोहन सिंह 'मौन', कुछ भी बोलने से किया इंकार
पीएम मोदी के बयान पर मनमोहन सिंह 'मौन', कुछ भी बोलने से किया इंकार
Share:

नई दिल्ली : हाल में राज्यसभा में नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रपति के उद्बोधन पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बोलते हुए नोटबंदी और देश की अर्थव्यवस्था के साथ स्वछ भारत मिशन के बारे में बात कही है. वही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह रेन कोट पहनकर नहाना जानते है. पीएम मोदी के इस बयान से कांग्रेस सदस्यो ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया, इस बात को लेकर कांग्रेस के सदस्यो ने राज्यसभा से वाकआउट कर लिया. किन्तु पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी के इस बयान पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान का विरोध किया है. जिसमे राज्यसभा से निकलने के बाद कांग्रेस सांसद आनंद शर्मा ने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक मर्यादा की सीमा को लाँघ दिया है. पीएम को पूर्व पीएम के बारे में ऐसी बात करना शोभा नही देती है. उन्होंने मर्यादा को लांघकर यह बात कही है, जो स्वीकार नही की जा सकती है. इसके अलावा पी. चिदंबरम ने कहा कि इस तरह के तल्ख और बेहूदा कमेंट्स कतई मंजूर नहीं हैं. वही कपिल सिब्बल, अहमद पटेल जैसे कांग्रेस के बड़े नेताओ ने भी इस बयान का विरोध किया है. 

पीएम मोदी ने कहा था कि इतने घोटालों के बाद भी मनमोहन सिंह पर एक दाग नहीं लगा. बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाना, ये कला सिर्फ डॉक्टर साहब ही जानते हैं. मनमोहन सिंह से मिडिया द्वारा मोदी के इस बयान पर सवाल जवाब किये गए किन्तु उन्होंने कहा कि में इस बारे में कुछ नही बोलना चाहता हू.

पीएम मोदी ने लांघी है राजनितिक मर्यादा- कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा- रेनकोट पहनकर नहाना जानते है मनमोहन सिंह, कांग्रेस ने किया हंगामा

मनमोहन पर लगाए माल्या की मदद के आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -