मनमोहन सिंह ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर चिंता जताते हुए कही यह बात
मनमोहन सिंह ने चिदंबरम की गिरफ्तारी पर चिंता जताते हुए कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को हिरासत में रखे जाने पर चिंता जताई है। पूर्व पीएम ने गिरफ्तारी पर प्रशऩ उठाते हुए कहा कि सरकार में कोई फैसला एक व्यक्ति नहीं लेता और जब छह सचिवों ने कोई गलती नहीं कि तो पूर्व वित्तमंत्री को दोषी ठहराना समझ से परे है। पू४व वित्त मंत्री से सुबह तिहाड़ जेल जाकर मुलाकात करने के बाद देर शाम मनमोहन सिंह ने बयान जारी इस चिंता का इजहार किया। साथ ही उम्मीद जताई कि अदालत इस मामले में पूरा न्याय करेगा।

कांग्रेस पार्टी ने मनमोहन के इस बयान को जारी किया जिसमें कहा गया है कि हमारी सरकारी प्रणाली में कोई भी निर्णय किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं लिया जा सकता। सभी फैसले सामूहिक रुप से होते हैं जिन्हें फाइलों में दर्ज किया जाता है। पूर्व पीएम के मुताबिक, केन्द्र सरकार के 6 सचिवों सहित एक दर्जन अधिकारियों ने प्रस्ताव की जांच के बाद अपनी सिफारिश दी थी।

इसके बाद चिदंबरम ने मंत्री के रुप में सर्वसम्मत सिफारिश को अपनी मंजूरी दी थी। उन्होंने कहा है कि अगर अधिकारियों की कोई गलती नहीं है, तो ये बात समझ से परे है कि वह मंत्री, जिसने सर्वसम्मति से आयी सिफारिश को मात्र अपनी मंजूरी दी, उस पर अपराध करने का आरोप कैसे लगाया जा सकता है? मनमोहन सिंह ने ऐसी कारवाई पर हैरानी जारी करते हुए कहा कि इससे सरकारी प्रणाली ध्वस्त हो जाएगी। 

हेलीकॉप्टर हादसे से बाल-बाल बचे असम के सीएम

वृन्दा करात ने सरकार पर बोला हमला, कहा- लिंचिस्तान बन चुका है झारखंड

मुजफ्फरपुर में सीएम नितीश को झेलना पड़ा विरोध, उपद्रवियों ने कार पर फेंकी स्याही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -