मुजफ्फरपुर में सीएम नितीश को झेलना पड़ा विरोध, उपद्रवियों ने कार पर फेंकी स्याही
मुजफ्फरपुर में सीएम नितीश को झेलना पड़ा विरोध, उपद्रवियों ने कार पर फेंकी स्याही
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मुजफ्फरपुर जिले में मंगलवार को भारी विरोध झेलना पड़ा। इस दौरान उनका विरोध कर रहे लोगों ने ना केवल काले झंडे दिखाए बल्कि उनकी कार पर स्याही भी फेंकी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार की गाड़ी पर स्याही फेंकने वाले लोग गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ता हैं। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिले के SKMCH पहुंचे नीतीश कुमार का गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम नितीश कुमार के काफिला को झंडा दिखाने के साथ ही उनके काफिले पर काली स्याही भी फेंकी। ये स्याही सीएम नितीश की सफारी पर जा गिरी। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन लोगों को पीटकर सड़क से अलग दिया। गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सीएम नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर जिले के SKMCH परिसर में 105 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे। सीएम नितीश के साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा भी उपस्थित थे। सीएम नितीश के काफिले को काला झंडा दिखाने के कारण वहां काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

पाकिस्तान की सड़कों पर कचरा बीनते नज़र आए राष्ट्रपति आरिफ अल्वी, लोगों ने बताया ड्रामा

महाराष्ट्र की चुनावी जंग में उतरे पौराणिक पात्र, कोई 'रावण' तो कोई 'कुम्भकर्ण'

हिन्दू छवि से बाहर निकलने के लिए RSS ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -