मनकीरत औलख ने शेयर किया अपने नए गाने का पहला लुक
मनकीरत औलख ने शेयर किया अपने नए गाने का पहला लुक
Share:

'जट्ट वे' फिल्म की सफलता के बाद, मनकीरत औलख अपना अगला गीत ग्लॉक’ लेकर आने वाले हैं और वह इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं. जी हाँ, मनकीरत के द्वारा गाया गया इस गाने में साबी बिंदर के बोल हैं और द किड का संगीत बताया गया है. आप सभी को बता दें कि इन सभी के अलावा हाल ही में मनकीरत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने गाने का पहला लुक शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इस लुक को देखकर यहाँ कहा जा सकता है कि यह एक पंजाबी पहनावे की विशेषता, गीत भांगड़ा ट्रैक्स की शैली को दिखाने में कामयाब हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mankirt Aulakh (ਔਲਖ) (@mankirtaulakh) on

वहीं गाने के टीज़र के बाहर आने के बाद ही कुछ पक्की बात यानी इस बात पर मुहर लगाई जा सकती है. फिलहाल इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''Finally Wait is over kro Check #glock PosterVideo soon #mankirtaulakh #sabibhinder #thekid #rupanbalxRubbalGTR #geetmp3 #gaana #GkDigital'' इसी के साथ सॉन्गस्टर मनकीरत को केवल भांगड़ा नंबरों के साथ संगीत चार्ट हिट करने के लिए जाना जाता है और उन्होंने अन्य नंबरों में भी अपना हाथ आज़माया है. वहीं 'खयाल', 'डांग', 'बदनाम' जैसे उनके जबरदस्त नंबर हैं जो लोग खूब सुनते हैं.

इन्ही गानों से उन्हें अधिक पहचान और प्यार मिला है लेकिन अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उनके आने वाले गाने love Glock को कितना अधिक प्यार और प्रसिद्धि मिलती है.

हर फेस्टिव लुक को परफेक्ट टच देते है इस तरह के पंजाबी सूट, ट्राई करे मिलेगा डिफरेंट लुक

रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार

बहन संग नीरू बाजवा ने शुरू की 'ब्यूटीफुल बिल्लो' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -