'मांझी' जैसा जिगरा मुझमें नहीं की पहाड़ चीर दूं : सिद्दीकी
'मांझी' जैसा जिगरा मुझमें नहीं की पहाड़ चीर दूं : सिद्दीकी
Share:

केतन मेहता की आने वाली फिल्म 'मांझी-द माउंटेन मैन' में दशरथ मांझी का प्रमुख किरदार निभाने वाले बॉलीवुड कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय दर्शको से कहा है की वे केतन मेहता की आगामी फिल्म 'मांझी-द माउंटेन मैन' में मांझी की प्रेरित करने वाली कहानी को जाने. सिद्दीकी ने कहा की इसकी कहानी लोगो को प्रेरित करेगी. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फ़िल्मकार केतन मेहता व फिल्म की अभिनेत्री राधिका आप्टे व पूरी फ़िल्मी टीम मांझी की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके मूल गांव गहलौर पहुंचे थे. जहां पर दशरथ मांझी के बेटे भगीरथ भी उपस्थित थे.

सिद्दीकी ने कहा की भारतीय युवाओं को उस व्यक्ति की कहानी को जानने के लिए फिल्म देखनी चाहिए जिसने अपने दृढ निश्चय से एक पर्वत को तोड दिया. दशरथ मांझी की पत्नी का उस वक्त अस्पताल दूर होने के कारण व चिकित्सा मदद के अभावो में देहांत हो गया था. जिसके बाद दशरथ मांझी ने अपने गांव से पास के अस्पतालों की दूरी को और कम करने के लिए एक पूरे पर्वत को काटकर रास्ते का निर्माण किया था.

इस दौरान सिद्दीकी ने कहा की दशरथ मांझी जैसा जिगरा मुझमें नहीं कि पहाड़ चीर दूं. दशरथ मांझी का 17 अगस्त, 2007 को निधन हो गया था. सिद्दीकी ने कहा की पूरा भारत देश व खासकर देश की युवा पीढ़ी इस फिल्म के द्वारा दशरथ मांझी की कहानी को जाने. इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका आप्टे भी नजर आएगी जिसमे उन्होंने  शानदार अभिनय किया है. इससे पूर्व भी राधिका आप्टे फिल्म 'बदलापुर' से चर्चाओं में आ चुकी है. केतन मेहता की यह फिल्म 'मांझी द माउंटेन मैन' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -