मनीषा कोईराला का खुलासा, बताया अब किस तरह की फिल्मों में करेंगी काम
मनीषा कोईराला का खुलासा, बताया अब किस तरह की फिल्मों में करेंगी काम
Share:

बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का कहना है कि इंट्रेस्टिंग फिल्म में यदि उन्हें छोटा, हालांकि अच्छी भूमिका मिले तो वह फिल्म में काम करना पसंद करेंगी. हाल ही में उन्होंने कहा कि, इसी कड़ी में अगली फिल्म 'प्रस्थानम' में वह एक राजनीतिक घराने के मुखिया की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

एक्ट्रेस से हाल ही में यह पूछा गया थाकि कि आप किस आधार पर फिल्में चुनती हैं? जवाब में उन्होंने बताया कि, अब एक इंट्रेस्टिंग फिल्म में यदि मुझे एक छोटा लेकिन अच्छा रोल मिले , तो भी मैं कर लूंगी. वहीं, जो पहले का दौर था, वहां तो मैं एक लीडिंग ऐक्ट्रेस तक ही लिमिटेड थी और उससे ज्यादा मैं कर ही नहीं सकती थी. ऐसा कुछ करती, तो गड़बड़ हो जाता.

आगे अपनी बात बढ़ाते हुए मनीषा ने कहा कि, अभी मैं उन बंधनों से आजाद हूं, तो मैं जो चाहूं, वह कर सकती हूं और अब मैं वह बीस साल की लड़की नहीं हूं, जिसे नाचना-गाना है, आज मुझे कुछ किरदार निभाने को मिल रहे हैं, सीन परफॉर्म करने को मिल रहे हैं, जिसे मैं इंजॉय कर रही हूं. वैसे भी, अब वह करैक्टर वाला स्टीरियोटाइप भी खत्म हो चुका है. आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' में मनीषा का अहम रोल है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज हो रही है. 

 

जब बिक गया था टाइगर श्रॉफ के घर का सामान, ऐसी हो गई थी स्थिति

पापा अनिल कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर है सोनम का लकी चार्म

बिना मेकअप ऐसी दिखती है कपूर परिवार की यह बेटी, इंटरनेट पर मची सनसनी

अरसे बाद एक साथ दिखें आमिर-काजोल, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -