मनीषा कोइराला ने पूरी की संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला बड़े लम्बे समय के बाद संजय दत्त की बायोपिक के जरिये सुनहरे परदे पर नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इस फिल्म में मनीषा दिवंगत अभिनेत्री नरगिस दत्त का किरदार निभा रही है. वही मनीषा कोइराला ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और उन्होंने कहा कि इस परियोजना में काम करते हुए उन्होंने काफी यादगार समय बिताया.

हाल ही में मनीषा ने इंस्टग्राम पर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा कि, "And it's a wrap of this year's final film project.. memorable times while doing this film@hirani.rajkumar #filmshoot #bollywood" तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, फिल्म करने के दौरान यादगार समय बिताया." बता दे कि, इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, सुनील दत्त व दीया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आएंगी.

बता दे कि, मनीषा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म 'सौदागर' से हुई थी. फिल्म में उस समय दो लीजेंड कलाकार राज कुमार- दिलीप कुमार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे. यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई थी. ख़ास बात यह है कि, पहली ही फिल्म ने कोइराला को रातों रात हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया था.

ये भी पढ़े

रितेश को पत्नी जेनेलिया से बर्थडे पर मिला 1 करोड़ का ‌‌गिफ्ट

लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हूं- कंगना

अब मात्र पांच मिनट में बनेंगे रियल सिक्स पैक एब्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -