फिर बिगड़ी मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा की तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती
फिर बिगड़ी मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा की तबियत, अस्पताल में हुईं भर्ती
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया की तबियत एक बार फिर ख़राब हो गई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पातल ले जाया गया। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उन्हें कौन से अस्पातल में एडमिट कराया गया है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि जब उनकी तबीयत बिगड़ी, उस समय सीमा घर पर ही मौजूद थीं। 

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को भी सीमा की तबीयत बिगड़ गई थी, उस वक़्त उन्हें अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बताया गया कि सीमा काफी समय से मल्टीपल स्केलेरोसिस बीमारी से ग्रसित हैं। मनीष सिसोदिया के जेल जाने और पढ़ाई के लिए बेटे के विदेश जाने के बाद से सीमा घर में अकेली हैं। इस वजह से वह तनाव में रहती हैं।  सीमा सिसोदिया का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने बताया था कि मल्टीपल स्केलेरोसिस की बीमारी में मरीज के दिमाग का शरीर पर से कंट्रोल लगातार घटता चला जाता है। सीमा में भी ऐसे ही लक्षण नज़र आ रहे हैं। इस बीमारी के कारण उनके शरीर की आधी कार्यक्षमता प्रभावित है। इसके चलते उनको चलने या बैठने में काफी समस्या हो रही है।

उनका इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि मरीज की शारीरिक स्थिति को देखते हुए उन्हें नियमित रूप से फिजियोथेरेपी और दवाइयों की आवश्यकता है, ताकि बीमारी के लक्षण और असर को कम किया जा सके। ऐसे में उनको नियमित परीक्षण और इलाज की आवश्यकता है।

झारखंड में दुखद हादसा, कार और बाइक समेत कुँए में गिरे 10 लोग, 7 की मौत, 3 घायल

क्या लालू के साथ राबड़ी-तेजस्वी को भी होगी जेल ? कौड़ियों के भाव ले ली लोगों की जमीन, CBI की चार्जशीट में दी 7 केस की डिटेल

बंगाल: गेंद समझकर बच्चों ने उठा लिया बम, हुआ ब्लास्ट और चपेट में आ गए 4 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -