जब सही थी, तो क्यों वापस ली नई शराब नीति ? सिसोदिया बोले- मैं महाराणा का वंशज हूँ..
जब सही थी, तो क्यों वापस ली नई शराब नीति ? सिसोदिया बोले- मैं महाराणा का वंशज हूँ..
Share:

नई दिल्ली: अगर आपसे कोई पूछे की आप भोजन क्यों नहीं कर रहे हैं ? तो आपका जवाब क्या होगा। शायद आप बोलें कि आपका पेट भरा हुआ है इसलिए, या फिर आपकी तबियत ख़राब है, इसलिए खाने का मन नहीं कर रहा। लेकिन आपका जवाब भोजन से ही जुड़ा हुआ होगा। मगर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ कहानी दूसरी ही है। उनसे पुछा जा रहा है कि, अगर नई शराब नीति बिलकुल सही थी, तो LG द्वारा जांच के आदेश देने के तुरंत बाद ही केजरीवाल सरकार ने उसे वापस क्यों लिया ?

इस सवाल के जवाब में सिसोदिया कह रहे हैं कि, 'मैं राजपूत हूँ, महाराणा का वंशज हूँ, मैं सर कटा लूंगा।' जब उनसे पुछा जा रहा है कि आपने ब्लैकलिस्टेड लोगों को शराब के ठेके क्यों दिए ? इसके जवाब में वे कहते हैं कि, 'भाजपा केजरीवाल को रोकना चाह रही है।' दरअसल, ऐसा लग रहा है कि आम आदमी पार्टी के दो सबसे बड़े नेता, सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दोनों, जनता के दिमाग से खेल रहे हैं और सवालों के जवाब न देकर इसे सियासी रंजिश साबित करने में पूरा जोर लगा रहे हैं। अभी हाल ही में CBI की रेड और FIR में सिसोदिया को मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्होंने आरोप लगते हुए कहा है कि, 'मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं।जो करना है कर लो।' हालांकि, जब सिसोदिया ने मैसेज भेजने वाले भाजपा नेता का नाम नहीं बताया है, अगर मैसेज आया है, तो उन्हें नाम बताना चाहिए, ताकि भाजपा नेता पर भी कार्रवाई हो।  

बता दें कि जब AAP सरकार नई शराब नीति लाइ थी, तभी से भाजपा इसका पुरजोर विरोध कर रही है और सरकार पर दिल्ली को शराब की राजधानी बनाने और ठेके बाँटने में घोटाला करने का आरोप लगा रही है। वहीं, केजरीवाल पूरी ताकत से कह रहे थे कि, शराब नीति बिलकुल सही है और इससे दिल्ली में शराब की दुकानें कम हुईं हैं, लेकिन जैसे ही LG विनय सक्सेना ने शराब नीति की जांच के आदेश दिए, केजरीवाल सरकार ने वापस पुरानी नीति लागू करने का ऐलान कर दिया। हालांकि, जांच तो शुरू हो चुकी है और CBI मनीष सिसोदिया से जवाब मांग रही है, लेकिन सिसोदिया आरोपों पर जवाब देने के बजाए तमाम सियासी बयानबाज़ी कर रहे हैं।   

याददाश्त जा चुकी, फिर भी स्वास्थ्य मंत्री बने रहेंगे सत्येंद्र जैन.., दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

रामोजी फिल्म सिटी पहुंचे अमित शाह, चेयरमैन रामोजी राव से की मुलाकात

CM नितीश के काफिले पर हमला, लाठी-डंडे और पत्थर लेकर टूट पड़े लोग, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -