मनीष करीना के बच्चे के लिए कर रहे है यह खास
मनीष करीना के बच्चे के लिए कर रहे है यह खास
Share:

अपनी पूर्व की सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म 'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली करीना ने कहा है कि आज के बदलते समय और सिनेमा में मुझे लगता है ऐसी फिल्में बनाना आसान है क्योंकि आजकल लोग भी ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं| अभी वैसे भी करीना कपूर खान जो की जल्द ही दिसंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली है व  के बारे में यह भी चर्चा चल रही है कि करीना गर्भवती है। 

इसके लिए पूर्व में करीना के मियां सैफ अली खान ने भी कन्फर्म कर दिया था कि दिसंबर में करीना के पहले बच्चे का जन्म होगा. व देखा जाए तो इन दिनों मिसेज खान अपने कपड़ों का भी खास ख्याल रख रही हैं. करीना को आजकल ढीले कपड़ों में ही देखा जाता है. अब खबर है, कि करीना के बेहद करीबी और खास दोस्त डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक सरप्राइज प्लान कर रखा है।

दरअसल करीना चाहती हैं, कि उनके नए मेहमान के लिए वे वार्डरॉब खास तरीके से सजाएं और इसके लिए मनीष ने ही निर्णय लिया है, कि वो इसे खास तरीके से सजायेंगे। मनीष करीना के दोस्त होने के साथ साथ उनके डिज़ाइनर भी रहे हैं। उनकी शादी में मनीष ने ही करीना के सारे कपड़े डिजायन किए थे। इसलिए वो ये ख़ुशी का मौका भी छोड़ना नहीं चाहते हैं। मनीष इसके लिए विशेष तयारी कर रहे हैं, ताकि उनकी दोस्त बेबो उनसे खुश हो जाएं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -