गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी को जनप्रतिनिधि से सम्मानजनक व्यवहार करने की दे डाली सलाह
गृह मंत्री अनिल विज ने एसपी को जनप्रतिनिधि से सम्मानजनक व्यवहार करने की दे डाली सलाह
Share:

मंगलवार को रोहतक जिले के महम के विधायक बलराज कुंडू के बाद टोहाना विधायक देवेंद्र सिंह बबली गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंचे. बबली ने आते ही विज के सामने अपना दुखड़ा सुनाया और कहा कि नशे की सप्लाई फतेहाबाद में जोर पकड़ रही है, लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही. विधायक ने यहां तक कह दिया कि एसपी उनका फोन नहीं उठाते हैं.इतना सुनते ही विज ने फतेहाबाद एसपी को फोन मिला दिया. विज ने एसप्भ् को कहा कि विधायक का प्रोटोकाल मुख्य सचिव से ऊपर है. आगे से मुझे इस बावत शिकायत नहीं आनी चाहिए कि आप विधायक की सुनवाई नहीं कर रहे. विधायक जनता का चुना हुआ प्रतिनिधि है. उनके साथ सम्मानजनक व्यवहार करें. यदि आप व्यस्त हैं तो समय मिलने के बाद कॉल बैक करें.

CAA पर शिवराज सिंह चौहान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दुनिया की कोई ताकत इसे लागू होने से नहीं रोक सकती

इस मामले को लेकर बबली ने विज को बताया कि जिले के कुछ अन्य पुलिस अधिकारी भी उनकी बात पर गंभीरता नहीं बरत रहे हैं. नशा क्षेत्र में एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है. जिसके बाद विज ने उन्हें आश्वासन दिया कि जो विधायक की सुनवाई नहीं करेगा उसे बदल देंगे. विज ने कहा कि आप लिख के दो कौन सा अफसर आपसे ठीक से नहीं पेश आ रहा. उसकी बदली करना हमारा काम है.

कपिल मिश्रा के विवादित बयान ने राजनीतिक माहौल किया गर्म, सीएम केजरीवाल पर कसा तंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस घटनाक्रम के बाद विज ने अपने स्टाफ को यह भी आदेश दिए कि सभी पुलिस अधिकारियों को इस बावत पत्र लिखा जाए कि वे विधायकों के साथ सम्मानजनक ढंग से पेश आएं. जल्द ही यह पत्र जारी भी हो जाएगा. मालूम हो कि संगीता कालिया से भी अनिल विज की फतेहाबाद के जनता दरबार में नशे के मुददे को लेकर ही झड़प हुई थी. उस समय भी यही बात उठी थी कि क्षेत्र में नशे की सप्लाई हो रही है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही. वह बात अलग है कि नशा उस समय से ही यहां बड़ा मुददा है जिससे मौजूदा विधायक को भी जूझना पड़ रहा है.

निर्भया मामला: एक और दोषी ने राष्ट्रपति को भेजी दया याचिका, टल सकती है 1 फरवरी की फांसी

अग्रिम जमानत में समय सीमा को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा बयान

भारत दौरे पर आएँगे अमेरिकी राष्ट्रपति, हो सकता है 'हाउडी ट्रम्प' कार्यक्रम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -