ऐश्वर्या संग मणिरत्नम की जुगलबंदी
ऐश्वर्या संग मणिरत्नम की जुगलबंदी
Share:

अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन जो के अभी कुछ समय पहले ही हमे अभी चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपनी बेटी आराध्या संग अपने दिलकश रंग रूप में नजर आ चुकी है व इससे पहले उनके पिता के निधन पर भी वह काफी गमगीन थी. तथा इन कुछ दिनों के दौरान ऐश्वर्या ने फिल्मो से भी अपनी एक प्रकार से दूरियां बना ली थी एक बार फिर इतने समय के बाद पता चला है की ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद अब फिर से फिल्मो के प्रति सक्रिय हो गई है.

तथा ऐसा भी पता चला है की शायद वह जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार निर्देशक मणिरत्नम के साथ में फिल्म करने वाली है. बता दे कि पूर्व में भी ऐश्वर्या व निर्देशक मणिरत्नम ने कई सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. जिसमे है फिल्म इरुवर, गुरु और रावण जो के बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी.

अब ये न्यूज कंफर्म हो गई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म निर्देशक मणिरत्नम के साथ होगी. ऐश्वर्या से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि कर दी है कि उनका अगला प्रॉजेक्ट डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ होगा, तथा यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जो के देखा जाए तो हिंदी व तमिल दो भाषाओं में बनेगी. 

कान्स में ऐसा था ऐश की खूबसूरत एंजल आराध्या का दिलकश रूप

अब ऐश्वर्या का घाघरा 'जग घुमया'...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -