मणिपुर में बढ़ा कोरोना का मामला
मणिपुर में बढ़ा कोरोना का मामला
Share:

 लगभग 8 महीने हो गए हैं, अभी भी मणिपुर में कोरोना मामलों में वृद्धि जारी है। केंद्र सरकार ने पहले ही तालाबंदी कर दी है लेकिन मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब, कोविड -19 सकारात्मक मामलों की संख्या में तेज वृद्धि के मद्देनजर, मणिपुर सरकार राज्य में तालाबंदी का विरोध करने की योजना बना रही है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने सोमवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना को रोकने के लिए राज्यव्यापी कुल लॉकडाउन लगाने की संभावना पर चर्चा कर रही है। एक अधिकारी ने कहा, इस आशय का निर्णय एक दो दिनों में लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में राज्य में स्थिति काफी भयावह है। सीएम ने कहा कि सरकार ने प्रभावित इलाकों और जेब की पहचान की है। इन क्षेत्रों में और अधिक प्रसार को रोकने के लिए कुल लॉकडाउन लगाया जाएगा। सिंह ने स्थानीय क्लबों से कोरोना से लड़ने के सरकार के प्रयासों में शामिल होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि राज्य ने केंद्र से दो सप्ताह के लिए राज्यव्यापी कुल लॉकडाउन लागू करने के संबंध में सलाह भी मांगी है।

 राज्य में मौतों की संचयी संख्या 117 है जबकि सक्रिय और बरामद मामलों की संख्या क्रमशः 3,748 और 11,913 है। पिछले 24 घंटों में 172 रोगियों की वसूली के साथ, राज्य में वसूली दर 75.50 प्रतिशत है।

राहुल के बयान पर 'शाह' का पलटवार, कहा- 'चीन को भागने वाला फार्मूला 1962 में ही लागू कर देते'

आचार्य तुलसी है अणुव्रत आंदोलन के सूत्रधार, जनकल्याण के लिए की इतने लाख किलोमीटर पैदल यात्रा

भारत 2030 तक चीन के आर्थिक उत्पादन के 40 फीसद तक जाएगा पहुंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -