पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को सुनाई खरी-खोटी, ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी भले ही अच्छी कमाई कर रही हो लेकिन कंगना इन दिनों विवादों के घेरे में बनी हुई है. कंगना और मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर के बीच इन दिनों विवाद चल रहा है जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा. फिल्म की रिलीज से बाद से मूवी के को-डायरेक्टर क्रिश, एक्ट्रेस के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. हालाँकि अब तक कंगना ने क्रिश के किसी भी आरोपों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

हाल ही में कंगना-क्रिश के विवाद पर पूजा भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया है. पूजा भट्ट ने इस दौरान कृश का सपोर्ट करते हुए लिखा कि- ''ये बहुत गलत है. हर स्तर पर.. ये वो इंडस्ट्री नहीं है जिसमें मैं पैदा हुई थी. ये वो इडस्ट्री भी नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं. खासतौर पर ये क्रेडिट है जिसके लिए सभी काम करते हैं. पैसा आता है और चला जाता है. फिल्ममेकिंग का पहला नियम लोगों के योगदान को पहचानना है.''

आपको बता दें फिल्म रिलीज़ होते ही कृश ने कंगना पर कई सारे आरोप लगाए हैं क्रिश ने कंगना पर जबरन हस्तक्षेप करने का और साथ ही डायरेक्शन में क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं कृश ने तो दूसरे एक्टर्स के सीन्स घटाने के आरोप लगाए हैं.

Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

रिलीज के पहले वीकेंड पर ऐसा रहा 'मणिकर्णिका' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -