Manikarnika Controversy: विवादों के चलते कंगना ने दे डाली निर्माताओं को धमकी..
Manikarnika Controversy: विवादों के चलते कंगना ने दे डाली निर्माताओं को धमकी..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर  रही हैं और इसी के चलते काफी सारी परेशानी भी आ रही हैं. फिल्म के चलते उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया. फिल्म से पहले ही दो कलाकार बाहर हो गए थे जिसके बाद उन्हें और भी परेशानी हुई. कंगना फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि फिल्म में काम कर रहे वर्करों का करोड़ों रुपया बकाया है जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बंद कर रखी है लेकिन अब इस मुद्दे पर कंगना ने सख्त होते हुए निर्माताओं को चेतावनी दी है.

काफी दिनों से चले आ रहे वर्करों और निर्माताओं के बीच के विवाद में अब कंगना भी कूद पड़ी हैं. बहुत कुछ सुनने के बाद अब उन्होंने भी जवाब दिया है. अब कंगना ने निर्माताओं को चेतावनी दी है कि, ‘जब तक फिल्म में काम करने वालों के बकाए पैसे भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझ जाता, तब तक वो फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी.’ कंगना ने कहा कि, ‘मुझे प्रोडक्शन हाउस ने आश्वासन दिया है और मुझे शांत रहने को कहा गया है. मुझे नहीं लगता कि अब कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है.’ आपको  बता दें, इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम जी स्टूडियोज ने संभाल रखा है. 

इसी के साथ बता दें, पहले ये कहा जा रहा था कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के साथ रिलीज होगी और ये दोनों ही फिल्में आपस में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी लेकिन अब ऐसे नहीं है. ये फिल्म अकेले ही रिलीज होने जा रही है और इसके साथ कोई फिल्म नहीं है. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

फिर से रुकी कंगना की सबसे महंगी फिल्म की शूटिंग, वजह हैरान कर देगी

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' में रिलीज़ से 2 महीने पहले हुआ ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -