थमा नहीं है मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन -1' का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा
थमा नहीं है मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन -1' का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा
Share:

30 सितंबर को रिलीज होने के 50 दिन के उपरांत, मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ (Ponniyin Selvan 1) ने वैश्विक स्तर पर 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो रजनीकांत-स्टारर ‘2.0’ के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाली यह केवल दूसरी तमिल मूवी है। मूवी के निर्माता लाइका प्रोडक्शंस ने ट्वीट किया, “हैशटैग-पोन्नियिन सेल्वन के 50 शानदार दिन और अभी भी मजबूत चल रहे हैं।”

कलाकारों की टुकड़ी में मुख्य भूमिका निभाने वाले चियान विक्रम ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “कोई कृपया मेरे लिए चुटकी बजाएं ..और मुझे बताएं कि यह एक सपना नहीं है। हैशटैग-पोन्नियिनसेलवन।” तमिल सम्राट राजा राजा चोल के जीवन और समय की एक ऐतिहासिक गाथा, मणिरत्नम मूवी बहुत लंबे  वक़्त से बन रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अपने भाग्य को लेकर चौतरफा उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। हालांकि, ऐश्वर्या राय सहित बड़े-टिकट वाले अभिनेताओं की अपनी आकाशगंगा के साथ ‘PS1’ को दर्शकों, युवा और बूढ़े लोगों द्वारा पसंद किया जाने लगा है।

फिल्म अब दक्षिण इंडियन ब्लॉकबस्टर की सूची में अपनी जगह पाती है – दो ‘बाहुबली’ मूवी, ‘RRR’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ – जिन्होंने 500 करोड़ रुपये की बाधा को पार कर लिया है। ‘पीएस-1’ ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ2’ से काफी पीछे है, दोनों ने 2022 में 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, लेकिन अब यह इस साल के नंबर 3 के रूप में ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ से आगे मजबूती से अब भी अपने स्थान पर बनी हुई है। मणिरत्नम द्वारा मूवी की दोनों किश्तों की शूटिंग एक बार में पूरी करने के उपरांत, ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ की अगली कड़ी छह से नौ महीनों के भीतर रिलीज होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है।

'फ्रेडी' में अपने रोल को लेकर एक अलग ही उत्साह में है कार्तिक

47 साल की सुष्मिता अब भी लगती हैं खूबसूरत

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर करण जौहर ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -