शहरी क्षेत्रों में शराब की 300 नई दुकानें खोलने के प्रस्ताव पर TDP ने सरकार पर जताई आपत्ति
शहरी क्षेत्रों में शराब की 300 नई दुकानें खोलने के प्रस्ताव पर TDP ने सरकार पर जताई आपत्ति
Share:

मंगलागिरी: TDP नेता और पूर्व मंत्री नक्का आनंद बाबू ने सरकार के शहरी क्षेत्रों में 'वॉक-इन स्टोर्स' के नाम पर शराब की 300 नई दुकानें खोलने के प्रस्ताव पर कड़ी आपत्ति जताई. इसे पूरा नहीं करने पर शराब की दुकानों की संख्या बढ़ाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने की आड़ में 175 और दुकानें पहले ही खोली जा चुकी हैं।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की राज्यव्यापी पदयात्रा इन 'वॉक-इन' स्टोर्स के लिए एक प्रेरणा थी। पदयात्रा में उन्होंने शराब बंद करने का वादा किया था लेकिन अब वे खपत को बढ़ावा देने के लिए 'वॉक-इन' स्टोर खोल रहे थे। TDP नेता ने कहा, मुख्यमंत्री जगन ने शराब पीने वालों को गिरवी रखकर और शराब राजस्व को गिरवी रखकर 25 हजार करोड़ रुपये का कर्ज दिया था।

आनंद बाबू ने कहा कि शराब की अधिक बिक्री सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक 50 घरों पर एक सेल्समैन नियुक्त किया गया था। मुख्यमंत्री अपने ही ब्रांड की शराब सरकारी दुकानों के नाम पर बेच रहे थे. उन्होंने खेद व्यक्त किया कि मुख्यमंत्री ने शराब की बिक्री के माध्यम से प्रति वर्ष 5,000 करोड़ रुपये एकत्र करके पांच साल में 25,000 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा था।

जानिए क्या है PM मोदी के जन्मदिन BJP का पूरा मेगा प्लान?

देश के वीर सपूत विक्रम बत्रा की जयंती आज, जानिए उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें

दिल्ली समेत इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, 10 दिन तक होगा झमाझम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -