मनोरंजन जगत में पसरा मातम, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता
मनोरंजन जगत में पसरा मातम, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता
Share:

मनोरंजन जगत से एक बेहद दुखद खबर आ रही है। जाने-माने एक्टर मंगल ढिल्लों का पंजाब के लुधियाना में देहांत हो गया है। मंगल ढिल्लों ने कई हिट सीरियल एवं फिल्मों में काम किया है। वह कैंसर से पीड़ित थे तथा चिकित्सालय में भर्ती थे। 16 जून को उनका जन्मदिन आने वाला था मगर उससे पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर यशपाल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मंगल ढिल्लों के निधन पर दुख जताया है।

मंगल ढिल्लों का जन्म पंजाब के एक सिख परिवार में हुआ था। जब वह छोटे थे तो यूपी में अपने पिता के फार्म के पास शिफ्ट हो गए। मंगल ढिल्लों दिल्ली में थियेटर से जुड़े रहे। फिर उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी में इंडियन थियेटर डिपार्टमेंट ज्वॉइन किया। यहां से उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन का कोर्स किया। 

1986 में मंगल ढिल्लों ने सीरियल 'कथा सागर' से टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखा। फिर उन्होंने 'बुनियाद', 'जुनून', 'द ग्रेट 'मौलाना आजाद', 'युग' एवं 'नूरजहां' में काम किया। उनकी मुख्य फिल्मों में 'खून भरी मांग', 'कहां है कानून', 'अपना देश पराए लोग', 'विश्वात्मा', 'जिंदगी एक जुआ', 'ट्रेन टू पाकिस्तान' में काम किया। मंगल ढिल्लों ने अंतिम फिल्म 2017 में 'तूफान सिंह' की थी। उनकी अपनी प्रोडक्शन कंपनी भी थी जिसके तहत कई फिल्में बनाई। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड, मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए कई स्टार्स

आखिर क्यों उड़ रही है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के तलाक की ख़बरें?

फैजान अंसारी संग 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस किया निकाह! सामने आई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -