मंदसौर रेप केस : मध्य प्रदेश की गुड़िया के लिए कांग्रेस का कैंडल मार्च
मंदसौर रेप केस : मध्य प्रदेश की गुड़िया के लिए कांग्रेस का कैंडल मार्च
Share:

दिल्ली: मंदसौर में जो क्रूरता एक मासूम बच्ची के साथ दिखाई गई है. उससे पूरा देश एक बार फिर सन्न रह गया. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गहरा दुख जताया है. राहिल ने बच्चों की सुरक्षा के लिए देशवासियों से एकजुट होने का आह्वान किया है. 

इस मुद्दे पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इंदौर में कैंडल मार्च निकालने कि तैयारी में है. यहाँ पर सिंधिया के साथ कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता जोरदार प्रदर्शन कर दुष्कर्म के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग के साथ प्रदर्शन करेंगे.

मामले में राहुल के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में मध्य प्रदेश महिला विरोधी अपराधों का गढ़ बन चूका है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मंदसौर में 26 जून को एक मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस घटना के बाद पूरे देश में लोगों में जमकर ग़ुस्सा भरा हुआ है. जिसके बाद इसके विरोध में देश भर में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. वहीं मामले में शहर के मुस्लिम समाज एवं मेव वेलफेयर सोसायटी की ओर से प्रशासन को आरोपी के खिलाफ ज्ञापन सौपा गया है.

गूगल के स्मार्ट स्पीकर्स की कीमतों में हुई कमी

बारिश के मौसम में स्वस्थ रहने के लिए अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स

न्यूज़ट्रैक पर एक क्लिक में अब तक की बड़ी ख़बरें विस्तार से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -