लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी
लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी
Share:

बॉलीवुड में राजनीतिक पृष्ठभूमि की फ़िल्में तो बनती रहीं हैं. जैसे अभी हाल ही में कुछ महीने पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर फिल्म आई थी. इसके बाद अब मौजूदा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर आने वाली फिल्म काफी चर्चा में हैं. वहीं  अगली बायोपिक की बात करें तो भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर भी फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इसकी डेट भी आ चुकी है और इससे जुडी जानकारी हर घंटे हमारे सामने आ रही है. यानि इसके नए नए पोस्टर सामने आते जा रहे हैं. इसके मुख्य किरदार सभी सामने आ रहे हैं.

बता दें, कुछ समय पहले फिल्म में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह एक प्रमुख किरदार का पोस्टर सामने आया था. इसमें उनकी भी एक अहम भूमिका है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. हाल ही इसका दूसरा पोस्टर भी सामने आया हैं जिसमें मंदिरा बेदी नज़र आ रही है. मंदिर बेदी सामाजिक कार्यकर्त्ता इंदिरा जोसफ रॉय की भूमिका में हैं. उनका लुक कैसा होने वाला है यहां आप देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म का नाम ‘द ताशकंद फाइल्स’ है, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म से जुड़े कई किरदारों की तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, इसी के साथ उन्होंने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की भी तस्वीर साझा की है. ये तस्वीर फिल्म में उनके किरदार की है, हर किरदार की तरह इसमें भी अभिनेता एक दम मंझे हुए नज़र आ रहें  हैं, वे फिल्म में ‘पीकेआर नटराजन’ का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

'केसरी' में दिखाई गई यह 4 चीजे हैं बिलकुल गलत!

पूनम पांडे ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- 'आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं'

'मलंग' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से एक्टर्स की तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -