पति की यादों में खोईं मंदिरा बेदी, कहा- 'शादी के 23 साल'
पति की यादों में खोईं मंदिरा बेदी, कहा- 'शादी के 23 साल'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पर बीते दिनों ही दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जी दरअसल उन्होंने अपने पति राज कौशल को खो दिया है। आपको बता दें कि राज कौशल का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है और उन्होंने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसे में अपने पति के निधन से मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट सी गई हैं और अब उन्हें कुछ होश नहीं है। अब आज के दिनों में वह अपने जीवनसाथी को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं, इस बात का अंदाजा मंदिरा बेदी की पोस्ट से लगाया जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

जी दरअसल पति के जाने से मंदिरा अकेले पड़ गई हैं, ऐसे में अब उनको पति की बेहद याद आती है। इसी के चलते एक्ट्रेस एक के बाद एक पोस्ट पति की याद में शेयर कर रही हैं। हाल ही में पति के साथ गुजारे कुछ लम्हो की खास फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'एक दूसरे को जानने के 25 साल, शादी के 23 साल।।सारे संघर्ष से।।हर शिखर और गर्त के माध्यम से'

इस पोस्ट से साफ पता चलता है कि मंदिरा अपने पति राज को हर रोज कितना मिस कर रही हैं। मंदिरा बेदी के लिए पति को भूल पाना मुश्किल हो रहा है इस बात का अंदाजा इन पोस्ट से लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं और एक्ट्रेस अपने बच्चों और पति के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रही थीं लेकिन अब वह पति को भूलने के लिए कोशिश कर रहीं हैं।

पवित्र रिश्ता 2: मानव का किरदार नहीं निभाना चाहते थे शाहीर शेख, किया खुलासा

VIDEO: एयरपोर्ट पर इस कदर नजर आईं नेहा कक्कड़ कि लोग पूछने लगे 'प्रेग्नेंट हो क्या'

केरल हाई कोर्ट: कैथोलिक नन सीनियर लूसी को छोड़ना पड़ सकता है कॉन्वेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -