VIDEO: एयरपोर्ट पर इस कदर नजर आईं नेहा कक्कड़ कि लोग पूछने लगे 'प्रेग्नेंट हो क्या'
VIDEO: एयरपोर्ट पर इस कदर नजर आईं नेहा कक्कड़ कि लोग पूछने लगे 'प्रेग्नेंट हो क्या'
Share:

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। दोनों को अक्सर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। आपको पता ही होगा कि दोनों बीते साल लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंधे थे। वैसे नेहा कक्कड़ बीते कुछ दिनों से इंडियन आइडल शो से भी गायब हैं और इन दिनों उनकी जगह बहन सोनू कक्कड़ शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। अब बीते कुछ समय से इवेंट्स और शो से गायब होने के बाद बीते बुधवार को नेहा, पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान नेहा ने ढीली टी शर्ट और पैंट पहना था और ब्लैक सनग्लास के साथ नेहा ने ब्लैक मास्क भी लगाया था। हालाँकि नेहा के इस लुक को देखकर फैंस अब यह कयास लगा रहे हैं कि कहीं सिंगर प्रेग्नेंट तो नहीं। जी हाँ, नेहा के वीडियो में कमेंट सेक्शन में अब नेहा के फैंस पूछ रहे हैं, 'क्या आप प्रेग्नेंट हो?' वही कोई कह रहा है, 'जिस तरह नेहा ने कपड़े पहने हैं वह प्रेग्नेंट लग रही हैं।' हालाँकि नेहा ने अब तक इस पर खुलासा नहीं किया है। वैसे वीडियो में रोहनप्रीत नेहा का पूरा ध्यान रखते नजर आए।

वह उनका हाथ पकड़कर ले जा रहे थे और उन्होंने पहले नेहा को गाड़ी में बिठाया और फिर खुद बैठे। वहीँ इससे पहले दोनों ने फोटोग्राफर्स के सामने पोज भी दिए। बीते दिनों ही नेहा ने अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लिखा था कि 'उन्हें पहले जैसा होना है।' जी दरअसल नेहा ने लिखा था, 'मुझे फिर से ऐसा दिखना है, पता है मैंने 1 किलोग्राम वजन कम किया है। 5 किलोग्राम अभी और कम करने हैं।'

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज का दाम

हरिद्वार: तीर्थ यात्रियों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी

आर्थिक तंगी का शिकार हो गई है यह अदाकरा, कहा- 'नहीं जानती कैसे जी पाऊंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -