'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बदल गया नायरा का लुक
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बदल गया नायरा का लुक
Share:

टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही नायरा यानि अभिनेत्री शिवांगी जोशी इन दिनों काफी चर्चा में है. ख़ास बात यह है कि इस शो के जरिये शिवांगी जोशी एक मशहूर अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हो गई है उन्होंने बेहद ही कम समय में छोटे परदे पर अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. इस शो में वह अभिनेता मोहसिन खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

अब हाल ही में शो को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जिसके चलते शिवांगी जोशी ने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है जिसको उनके फैंस काफी पसंद भी करते है.

शिवांगी जोशी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्हें "बेगुसराए" में "पूनम" की भूमिका और "बेंतेहा" में "आयत" की भूमिका के लिए जाना जाता हैं. फिलहाल तो वह ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिये सुर्खियों में है. खास बात यह है कि यही वो शो है जिसके जरिये शिवांगी जोशी रातों रात स्टार बन गई हैं. इस शो से हिना खान के चले जाने के बाद उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के टीआरपी की रेटिंग को हमेशा से टॅाप 5 में बनाकर रखा है.

ये भी पढ़े

B'Day Special : जब सामने आई थी सामंथा की सबसे सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें

B'Day Special : सेक्स के बिना नहीं रह सकती नागा चैतन्य की पत्नी

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं बाहुबली की मां 'शिवगामी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -