सोशल मीडिया पर छाया मंदना का ग्लैमरस लुक
सोशल मीडिया पर छाया मंदना का ग्लैमरस लुक
Share:

बिग बॉस हाउस में जलवा बिखेर चुकी बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मंदना करीमी अपने हॉट अवतार में नज़र आ रही हैं. हाल ही में मंदना ने अपना नया फोटोशूट करवाया है, जिसमे वह बेहद ही ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. इस फोटो शूट में उनके कपड़ो को रॉकी स्टार ने डिज़ाइन किया है, जिससे उनका रूप और निखर के सामने आया है. मंदना एक ईरानी मुल की मॉडल हैं, जो एक बार वापस मनोरंजन की दुनिया में वापसी करने की तैयारी कर रही हैं.

कुछ समय पहले मनदाना अचानक सुर्ख़ियों में आ गई थी, उसका कारण यह था कि उन्होंने अपना टॉपलेस शूट करवाया था. इसके बाद वह अपनी पति गौरव गुप्ता के कारण ख़बरों का हिस्सा बन गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला था कि मनदाना ने अपने पति पर डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप लगाया था, जिसे उन्होंने कुछ समय बाद वापस भी ले लिया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मंदना ने मार्च 2017 में बिज़नेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी. उनकी यह शादी काफी रॉयल तरीके से की गयी थी, जिसमे उनके परिवार वालों के साथ सिर्फ उनके करीबी लोग शामिल हुए थे. लेकिन मंदना की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई. घरेलु हिंसा के बाद मंदना ने अपने पति और सास पर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन और दहेज़ प्रताड़ना के भी आरोप लगाए थे.

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस से फेम मिलने के बाद मंदना कई बॉलीवुड मूवीज में अभिनय कर चुकी हैं. उनके द्वारा अभिनय की गई फिल्मों में 'क्या कूल हैं हम' और 'रॉय' जैसी मूवीज शामिल हैं. फोटोशूट्स की इस दौड़ में मंदना का नाम भी एड हो चूका है. अब देखना यही होगा कि अब यह किस नए प्रोजेक्ट पर अपना काम स्टार्ट करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर उमड़ा फैंस का प्यार

कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

दिव्यांका के बाद शाहिर के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -