रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर उमड़ा फैंस का प्यार
रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम पर उमड़ा फैंस का प्यार
Share:

जहां कुछ समय पहले खबरें थी कि, शहीर शेख के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर करीब 2.5 मिलियन के भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जिसके कारण वो भारत के पहले ऐसे टीवी सेलिब्रिटी बन चुके हैं जिनके अकॉउंट में सबसे ज्यादा फॉलोवर हैं. वहीं अब खबरें हैं कि छोटे स्क्रीन की बहू रूबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर करीब 1 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं, जिसे उन्होंने पूरी तरह रियल बताया है.

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' टीवी सीरियल में सौम्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना ना केवल अपनी फैन फॉलोविंग को एन्जॉय कर रही हैं, बल्कि सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी पर्सनल लाइफ में आये बादलावों को भी एन्जॉय कर रही हैं. अभिनेत्री की सोशल मीडिया साइट पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उन्होंने इतने प्यार के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

रूबीना ने लिखा, यह उनके लिए बहुत बड़ी बात है, जो प्यार उनको मिला उसके लिए वह सबकी शुक्र गुज़ार हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने यह प्रेम फेक फॉलोवर्स को खरीद कर नहीं हासिल किया, ना ही किसी पीआर एजेंसी के ज़रिये और ना ही किसी लाइक बढ़ने वाली स्ट्रेटेजी को फॉलो करके. तो जिन लोगों ने भी उन्हें प्यार दिया हैं, उनका बहुत-बहुत शुक्रिया. टीवी पर सती सावित्री और साड़ी के ट्रेडिशनल लुक में दिखने वाली इस एक्ट्रेस का फैशन सेन्स भी बहुत स्ट्रांग है. यह अक्सर अपने हॉट फोटोस को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बिना किसी झिझक के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके इस बोल्ड अवतार को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

दिव्यांका के बाद शाहिर के सबसे ज्यादा फॉलोवर्स

अभिषेक बच्चन ने बांधे करन की तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -