कपिल शर्मा के शो में पहुंची मंदाकिनी, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस
कपिल शर्मा के शो में पहुंची मंदाकिनी, प्रोमो देख लोटपोट हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि दिग्गज अभिनेत्री मंदाकिनी, संगीता बिजलानी एवं वर्षा उसगांवकर कपिल शर्मा के शो में 80 के दशक की यादें ताजा करती दिखाई देगी। मंगलवार को शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसमें तीनों एक्ट्रेसेस को कपिल शर्मा शो में मजेदार समय गुजारते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा अभिनेत्री मंदाकिनी की टांग खींचते हैं जिससे वो शर्म से लाल हो जाती हैं।

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा मंदाकिनी से उनकी सबसे यादगार फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' के बारे में बात करते हैं। इस फिल्म का डायरेक्टर राज कपूर ने किया था तथा इसमें उनके बेटे राजीव कपूर ने लीड किरदार निभाया था। फिल्म ने उस वक़्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं क्योंकि इसमें मंदाकिनी के कई बहुत बोल्ड सीन दिखाए गए थे।

कपिल शर्मा ने उस समय को याद करते हुए कहा, "मंदाकिनी मैम को हर कोई जानता है, पहली फिल्म जब इनकी 'राम तेरी गंगा मैली' आई थी तो हर कोई इनका दीवाना हो गया था। शादीशुदा आदमी बीवी के डर से इनके पोस्टर घर में नहीं लगाते थे। वो फिर अपनी बीवी की तस्वीर के पीछे इनकी फोटो लगाते थे।" कपिल शर्मा ने लगे हाथ मंदाकिनी से जोड़ते हुए एक जोक भी सुना दिया। कपिल शर्मा ने कहा, "पत्नियां पतियों से पूछती थीं कि एक नई एक्ट्रेस आई है मंदाकिनी तुमने देखी? तो वो बोलते थे कि नहीं मैंने तो नहीं देखी। तब पत्नी बोलती थी कि मैंने भी नहीं देखी थी, वो तो मैंने जब तुम्हारा पर्स देखा तब मुझे पता चला।" कपिल शर्मा का यह जोक सुनकर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए, मगर मंदाकिनी का चेहरा शर्म से लाल हो गया। वही प्रोमो वीडियो देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है।

राखी सावंत को सताया जान का खतरा, बोलीं- 'आदिल ने जेल से दी है मेरे नाम की सुपारी'

भारतीयों से डरे बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक, जानिए क्या है वजह?

साक्षी चोपड़ा ने अपने कर्वी फिगर से ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -